MP Politics: जीतू पटवारी का गृह मंत्री पर विवादित बयान,बोले- CD बाहर आई तो सबसे ज्यादा आंच आप पर भी आएगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1517379

MP Politics: जीतू पटवारी का गृह मंत्री पर विवादित बयान,बोले- CD बाहर आई तो सबसे ज्यादा आंच आप पर भी आएगी

MP Politics Latest News: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने विवादित बयान दिया है. जीतू पटवारी ने कहा कि CD आई तो सबसे ज्यादा आंच नरोत्तम मिश्रा पर पड़ेगी.

Jeetu Patwari Statement On Narottam Mishra

Jeetu Patwari Statement On Narottam Mishra: कांग्रेस के विधायक और कार्यवाहक अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. पटवारी ने कथित अश्लील सीडी को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. साथ ही साथ इन्वेस्टर सम्मिट को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश के 15 मंत्रियों के खिलाफ कांग्रेस लाएगी आरोप पत्र. भ्रष्टाचार को लेकर मंत्रियो के खिलाफ कांग्रेस खोलेगी मोर्चा.कांग्रेस जुटा रही है इन मंत्रियों की जानकारी. जल्द ही आरोप पत्र जारी करेगी कांग्रेस.

कांग्रेस MLA गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधा
वहीं जीतू पटवारी ने सीडी को लेकर मध्य प्रदेश में जारी राजनीतिक बवाल पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर विवादित बयान दिया है.जीतू पटवारी ने कहा कि जिस दिन सीडी आएगी उस दिन सबसे ज्यादा आंच गृह मंत्री पर पड़ेगी. गृह मंत्री से मेरा सवाल है कि उनका हमेशा फोकस सीडी पर क्यों रहता है?

 

बीजेपी मप्र को भ्रष्टाचार मुक्त नहीं कर पाई: जीतू पटवारी
वहीं, जीतू पटवारी ने इनवर्स्ट समिट को लेकर भी सरकार को आड़े हाथ लिया.जीतू पटवारी ने कहा कि  कितने पैसे इनवर्ट्स समिट में लगा, कितना पैसा आया और कितना रोजगार मिला सरकार को यह सभी बातें व्हाइट पेपर पर लिख कर जनता के सामने रखना चाहिए.एमपी 4 लाख करोड़ के कर्ज में है. निवेश के लिए उद्योगपतियों में भरोसा होना आवश्यक है.बीजेपी 20 साल के प्रयास के बाद भी मप्र को भ्रष्टाचार मुक्त नहीं कर पाई.

Pravasi Bhartiya Sammelan में आ रहे हैं Indore; तो इन जगहों का जरूर चखें स्वाद,जिंदगी भर याद रहेगा ज़ायका!

MP निवेश में सबसे पीछे
भाजपा पर हमलावर होते हुए उन्होंने ये कहा कि बीजेपी जनता को गुमराह करना चाहती है.MP व्यापार का केंद्र है, फिर भी इस ताकत का इस्तेमाल बीजेपी नहीं कर पाई.हम जल जंगल और मिनरल्स में अव्वल हैं.फिर भी निवेश में सबसे पीछे है. बीजेपी केवल सत्ता में रहने के लिए झूठे प्रयास कर रही है. पिछले 10 सालो में बीजेपी के नेताओ ने 15 विदेशी यात्राओ में 11 अरब रुपये खर्च किए. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 9100 करोड़ के 9 रोड शो किए.

रिपोर्ट : प्रिया पांडेय (भोपाल)

Trending news