MP Politics: मिशन छिंदवाड़ा केंद्रीय मंत्री, हनुमान चालीसा पाठ कर बोले- मैं कमलनाथ की बात नहीं करता
Advertisement

MP Politics: मिशन छिंदवाड़ा केंद्रीय मंत्री, हनुमान चालीसा पाठ कर बोले- मैं कमलनाथ की बात नहीं करता

Madhya Pradesh Politics: भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह अपने चार दिनों के प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जाम सावली मंदिर में हनुमान चालीसा पाठ किया और इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा.

MP Politics: मिशन छिंदवाड़ा केंद्रीय मंत्री, हनुमान चालीसा पाठ कर बोले- मैं कमलनाथ की बात नहीं करता

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री गिरिराज सिंह छिंदवाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने सौसर के जामसावली हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की और सौसर के स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान उनके दौरे में प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल भी साथ में रहे. मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं कमनाथ की बात ही नहीं करता. पूरा भारत देख रहा है 2024 में देश में क्या होने वाला है.

'मैं कमलनाथ की बात नहीं करता'
केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने गिरिराज सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें उन्होंने पत्रकारों के कई सवालों पर बेबाकी से जवाब दिया. पत्रकारों से बातचीत में गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं कमलनाथ की बात नहीं करता. मैं पूरे भारत को देख रहा हूं और पूरे मध्यप्रदेश में और देश में अगली बार मोदी की सरकार और ज्यादा सदस्यों की संख्या के साथ बनेगी, इसमें छिंदवाड़ा भी होगा.

ये भी पढ़ें: बिहार पॉलिटिक्स पर बोले विजयवर्गीय, नीतिश के हालात बॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों जैसे

नीतीश कुमार का ये आखिरी टेन्योर
पत्रकारों ने जब गिरिराज सिंह से बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के तिलक और चोटी वाले बयान पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वे युवराज है मुझे कुछ भी कह सकते हैं. बेशक मुझे गाली दे, लेकिन मेरी संस्कृति को गाली देना बंद करें. वहीं बिहार में महागठबंधन की सरकार को लेकर पूछे गए प्रश्न पर उन्होंने नई सरकार को शुभकामना देते हुए कहा कि नीतीश अब की बारी आखिरी बार बिहार सीएम बने हैं.

बीजेपी के मिशन छिंदवाड़ा के तहत दौरा
बता दें बीजेपी के मिशन छिंदवाड़ा के तहत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह क्षेत्र के प्रवार पर आए हैं. तीन दिवसीय प्रवास में वो कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय नेताओं के साथ मैराथन बैठक करेंगे. इसके बाद वो जिले की राजनीति को समझकर आगे का प्लान तैयार करेंगे. बता दें कोर कमेटी की बैठक में यह निर्णय लिया था कि भाजपा जिन लोकसभा में लगातार हार का सामना कर रही है. वहीं कददावर केंद्रीय मंत्रियों को पूरे वर्ष भर भेजने का सिलसिला शुरू किया जाएगा, जिससे वे वहां भाजपा की जीत की राह सुनिश्चित कर सके.

Trending news