MP Political News: BJP ने तोड़ा दिग्विजय का खेमा! खींच लाई कांग्रेस की कद्दावर महिला नेता, इनकी भी एंट्री
Advertisement

MP Political News: BJP ने तोड़ा दिग्विजय का खेमा! खींच लाई कांग्रेस की कद्दावर महिला नेता, इनकी भी एंट्री

MP Political News: मध्य प्रदेश में पिछले दिनों अशोकनगर से कांग्रेस में शामिल हुए बीजेपी नेता यादवेंद्र यादव का बदला BJP ने लिया है. भाजपा ने राजगढ़ में दिग्विजय खेमे (Digvijay Group) की कद्दावर महिला कांग्रेस नेता मोना सुस्तानी (Mona Sustani) की पार्टी में शामिल कर लिया है. इनके साथ ही दो अन्य नेता वीडी शर्मा, सीएम शिवराज और सिंधिया के सामने पार्टी में शामिल हुए हैं.

MP Political News: BJP ने तोड़ा दिग्विजय का खेमा! खींच लाई कांग्रेस की कद्दावर महिला नेता, इनकी भी एंट्री

MP Political News: भोपाल। मध्य प्रदेश में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के दौरे के दिन पार्टी में कई नेताओं की एंट्री हुई. इसमें अन्य दलों से 2 नेताओं ने भाजपा ज्वाइन की. वहीं पार्टी से निस्काषित विधायक प्रीतम लोधी (Pritam Lodhi) की घर वापसी हो गई. इसमें सबसे खास एंट्री दिग्विजय खेमे (Digvijay Group) की कद्दावर महिला कांग्रेस नेता मोना सुस्तानी (Mona Sustani) की मानी जा रही है. बोलो जा रहा है पिछले दिनों अशोकनगर से कांग्रेस में शामिल हुए यादवेंद्र यादव का बदला पार्टी ने लिया है.

इन नेताओं ने ली सदस्यता
- 2019 में राजगढ़ लोकसभा कांग्रेस से प्रत्याशी रही मोना सुस्तानी ने ली बीजेपी की सदस्यता
- बसपा से पूर्व विधायक उषा चौधरी ने ली बीजेपी की सदस्यता
- बीजेपी से निस्काषित हुए विद्यायक प्रीतम लोधी ने फिर ली बीजेपी की सदस्यता

ये भी पढ़ें: अजब-गजब बिजली विभाग!बिल नहीं चुकाने पर की भैंसों की कुर्की; भड़के CM और ऊर्जा मंत्री

जब ये नेता पार्टी में एंट्री ले रहे थे तब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद रहे. जिन्होंने इन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

ये है सबसे खास एंट्री
2019 में राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी रहीं मोना सुस्तानी बीजेपी की सदस्यता ली है. इनकी पार्टी में एंट्री दिग्विजय गुट में सेंध की तरह देखी जा रही है. पार्टी को आशा है कि मोना के भाजपा ज्वाइन करने का फायदा उन्हें विधानसभा के साथ ही आम चुनावों में मिलेगा.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में आईपीएस ट्रांसफर पॉलिटिक्स गरमाई, कांग्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप

पिछले दिनों कांग्रेस ने मारी थी सेंध
22 मार्च को अशोकनगर से दिग्गज भाजपा नेता के बेटे की कांग्रेस एंट्री की खबर आई थी. बताया गया था कि स्व देशराज सिंह के बेटे यादवेंद्र यादव कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं. वो अगले कुछ दिन में भोपाल में वरिष्ठ कांग्रेसजन के समक्ष पार्टी में एंट्री मारने वाले हैं. उनके कांग्रेस में चले जानें से मुंगावली विधानसभा के राजनीतिक समीकरण बिगड़ने के पूरे आसार हैं. इस बीच अब बीजेपी ने खेल कर दिया है.

Viral Video: छोटी उमर में गहरी बात! बच्चे की कविता हुई वायरल, सुनकर हैरान हुआ जमाना

Trending news