MP निकाय चुनाव: VD शर्मा का सांसद-विधायकों को निर्देश, जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1238583

MP निकाय चुनाव: VD शर्मा का सांसद-विधायकों को निर्देश, जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं

MP निकाय चुनाव में बीजेपी पूरा जोर लगाती नजर आ रही है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सांसद-विधायकों के साथ बैठक करते हुए कहा कि निकाय चुनाव में जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं है. 

MP निकाय चुनाव: VD शर्मा का सांसद-विधायकों को निर्देश, जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं

भोपाल। मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव बीजेपी के लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है. क्योंकि निकाय चुनावों को 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों का सेमीफाइनल माना जा रहा है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस में जो भी पार्टी निकाय चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी विधानसभा चुनाव में उसका मनोबल बढ़ेगा. यही वजह है जिसके चलते बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी के विधायक और सांसदों को बड़ी जिम्मेदारी दी है. 

जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं 
दरअसल,मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव के परिणाम ही बीजेपी के सांसद और विधायकों का भविष्य तय करेंगे. क्योंकि इन्ही के कंधों पर निकाय चुनाव जिताने की जिम्मेदारी है. ऐसे में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सांसद और विधायकों को सख्त निर्देश दिए हैं कि निकाय चुनाव में जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं है. 

अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रिए रहे सांसद-विधायक 
वीडी शर्मा इस वक्त कोरोना पॉजिटिव है इसके बाद भी वह लगातार एक्टिव हैं. उनकी निकाय चुनाव में सक्रियता बनी हुई है. उन्होंने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मध्य प्रदेश के सभी बीजेपी सांसद और विधायकों के साथ वर्चुअल बैठक की है. जिसमें उन्होंने सांसद और विधायकों को पूरी ताकत से निकाय चुनाव जिताने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने पार्टी के सभी विधायकों और सांसदों को अपने-अपने क्षेत्रों में एक्टिव रहने के निर्देश दिए हैं. 

बैठक में वीडी शर्मा ने कहा सभी सांसद और विधायक बीजेपी प्रत्याशियों की जीत के लिए जी जान से जुट जाएं. ताकि सभी निकायों में बीजेपी को आसानी से जीत मिल सके, उन्होंने कहा कि पार्टी नतीजों के बाद जिम्मेदारी की परफॉर्मेंस का ऑडिट भी करेगी. यानि निकाय चुनाव के नतीजे ही बीजेपी के सांसद और विधायकों का भविष्य तय करेगा. यही वजह है कि बीजेपी के सभी विधायक और सांसद इस वक्त निकाय चुनाव में मोर्चा संभाले हुए हैं. 

ये भी पढ़ेंः उद्धव सरकार गिरने पर बोले नरोत्तम मिश्रा, यह हनुमान चालीसा का प्रभाव

WATCH LIVE TV

Trending news