MP निकाय चुनाव: तीसरे दल की एंट्री पर बीजेपी -कांग्रेस एक साथ !, जानिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1241128

MP निकाय चुनाव: तीसरे दल की एंट्री पर बीजेपी -कांग्रेस एक साथ !, जानिए

मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में बीजेपी कांग्रेस ने तीसरे दल की एंट्री पर सुर में सुर मिलाए हैं, दोनों पार्टियों का कहना है कि मध्य प्रदेश में चुनावी मुकाबला सिर्फ बीजेपी और कांग्रेस के बीच ही होगा. तीसरा दल एमपी में प्रभावी नहीं है. 

MP निकाय चुनाव: तीसरे दल की एंट्री पर बीजेपी -कांग्रेस एक साथ !, जानिए

भोपाल। मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में इस बार अन्य पार्टियों की भी जमकर चर्चा हो रही है. आम आदमी पार्टी भी इस बार पूरा जोर लगा रही है. खुद अरविंद केजरीवाल भी प्रचार में उतरे हैं. लेकिन तीसरी पार्टी की एंट्री पर बीजेपी और कांग्रेस के सुर एक से हैं. दोनों पार्टियां मध्य प्रदेश में तीसरे दल के प्रभाव को पूरी तरह से नकार रही है. बीजेपी का कहना है कि आम आदमी पार्टी की प्रदेश में कोई जगह नहीं, जबकि कांग्रेस का कहना है कि प्रदेश में झाड़ू नहीं चलेगा. 

मध्य प्रदेश में तीसरी ताकत को कांग्रेस और बीजेपी के बड़े नेताओं ने नकारा है. उनका कहना है कि मध्य प्रदेश में दोनों दलों के अलावा अभी तीसरी कोई ताकत नहीं है. मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच ही मुकाबला होगा. 

पीसी शर्मा ने साधा निशाना 
दरअसल, अरविंद केजरीवाल आज सिंगरौली पहुंच रहे हैं, जिसको लेकर कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि ''अरविंद केजरीवाल को मध्यप्रदेश में कुछ नहीं मिलने वाला है, क्योंकि मध्यप्रदेश में ना झाड़ू चलेगी न हाथी चलेगा, मध्य प्रदेश में सिर्फ बीजेपी और कांग्रेस के बीच ही मुकाबला होगा. क्योंकि इस प्रदेश में कांग्रेस, बीजेपी के अलावा किसी और दल का कोई वजूद नहीं है.''

नरोत्तम मिश्रा ने भी साधा निशाना 
पीसी शर्मा के अलावा बीजेपी की तरफ से नरोत्तम मिश्रा ने भी आम आदमी पार्टी की एंट्री पर निशाना साधा था. उनका कहना था कि ''मध्यप्रदेश में अरविंद केजरीवाल की एंट्री पर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि उनका मध्य प्रदेश में स्वागत है, लेकिन तीसरे दल को एमपी में कभी मौका नहीं मिला है. पांच तारीख के बाद अरविंद केजरीवाल का सब भ्रम भी खत्म हो जाएगा.'' बता दें कि अरविंद केजरीवाल आज सिंगरौली में आम आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

ये भी पढ़ेंः अपने गढ़ में कमलनाथ ने लगाई ताकत, संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर किया बड़ा वादा

WATCH LIVE TV

Trending news