करवाचौथ पर मिला धोखा; मार्केट में पति को छोड़ प्रेमी के साथ भागी महिला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2480838

करवाचौथ पर मिला धोखा; मार्केट में पति को छोड़ प्रेमी के साथ भागी महिला

MP News: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से करवा चौथ पर एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर शॅापिंग करने गई महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई, जिसके बाद पति ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है. 

करवाचौथ पर मिला धोखा; मार्केट में पति को छोड़ प्रेमी के साथ भागी महिला

MP News: आज करवा चौथ है, करवा चौथ पर पत्नियां पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं, साथ ही साथ चांद देखकर अपना व्रत खोलती है, इसी बीच मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक अजीबो- गरीब खबर सामने आई है. बता दें कि यहां पर पति के साथ करवा चौथ की शॉपिंग कर लौट रही पत्नी प्रेमी के साथ भाग गई, जिसके बाद पीड़ित पति ने पुलिस को लिखित रूप से शिकायत दर्ज कराई है.  जानिए क्या है पूरा मामला. 

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि पत्नी पति के साथ करवा चौथ के सामान की शॉपिंग करने के लिए बाजार गई हुई थी और रास्ते में मिले प्रेमी के साथ भाग गई, पीड़ित पति ने सुरपुरा थाना पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया है, जानकारी के अनुसार भिंड जिले की अटेर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सुरपुरा थाना इलाके के सूरजपुर गांव का रहने वाले युवक नीरज शर्मा ने सुरपुरा थाना पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया है जिसमें उसने बताया कि वह अपनी पत्नी को बाइक से करवा चौथ की शॉपिंग के लिए भिंड बाजार में ले गया था शॉपिंग के बाद अपने घर वापस लौट रहा था तभी पास ही के गांव दुल्हॉगन का रहने वाला आकाश पांडेय अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर आया और पत्नी को साथ ले गया. 

विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी भी दे गया है, नीरज ने बताया कि वह दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है, और साथ में उसके पत्नी कल्पना भी रहती थी, दुल्हागन गांव का रहने वाला आकाश पांडे भी दिल्ली में रहकर नौकरी करता था और उसका मेरे घर आना जाना था वही उसका संपर्क कल्पना से हो गया और दो माह पहले भी कल्पना आकाश के साथ भाग गई थी, 15 दिन रह कर वापस लौटी थी,इसके बाद वह गांव में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी, नीरज ने बताया कि उसकी शादी 15 साल पहले हुई थी और 14 साल की बेटी और 12 साल का बेटा भी है, लिखित शिकायत मिलने के बाद सुरपुरा थाना पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. 

Trending news