इंदौर हिट एंड रन केस में बड़ी सफलता, BMW से लड़कियों को उड़ाने वाला रिटायर्ड हेड कॉन्स्टेबल का बेटा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2432426

इंदौर हिट एंड रन केस में बड़ी सफलता, BMW से लड़कियों को उड़ाने वाला रिटायर्ड हेड कॉन्स्टेबल का बेटा गिरफ्तार

Indore Hit and Run Case: इंदौर हिट एंड रन केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने BMW कार से दो लड़कियों को उड़ाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बीते दिन महालक्ष्मी नगर रोड पर बीएमडब्लू कार ने एक्टिवा सवार दो युवतियों को जोरदार टक्कर मारी. इसमें एक युवती कार के नीचे आ गई और दूसरी कई फीट दूर जाकर गिरी. दोनों युवतियों की मौत हो गई. आरोपी बेखौफ होकर पार्टी करने निकल गया. प्रत्यक्षदर्शी ने सारा घटनाक्रम देखा और बताया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Indore hit and run case

Madhya Pradesh News:   इंदौर हिट एंड रन केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने BMW कार से दो लड़कियों को उड़ाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बीते दिन खजराना थाना के महालक्ष्मी नगर रोड पर बीएमडब्लू कार ने एक्टिवा सवार दो युवतियों को जोरदार टक्कर मारी. कार की टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी 20 फीट दूर जाकर गिरी. दोनों युवतियां बुरी तरह घायल हो गई. कार सवार युवक ने युवतियों को हॉस्पिटल ले जाने के बजाय बीच रास्ते में छोड़ कर भाग गया. बताया जा रहा है कार युवक शराब पीकर रोंग साइड से तेज रफ्तार में आ रहा था. तभी कार कंट्रोल नहीं हुई और स्कूटी से टक्कर हो गई. दोनों युवतियों का समय पर इलाज नहीं हो पाने पर दम तोड़ दिया. आरोपी रिटायर्ड हेड कांस्टेबल का बेटा है. जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.    

सीसीटीवी फुटेज में भी रिकॉर्ड हुई घटना 
घटना का लाइव सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि आरोपी ने कैसे स्कूटी को टक्कर मारा है. बता दें बीएमडब्ल्यू कार बॉम्बे हॉस्पिटल की ओर से सनसिटी की ओर जा रही थी. तो वहीं स्कूटी सवार दो युवतियां लक्ष्मी तोमर और दीक्षा जादौन महालक्ष्मी नगर से बॉम्बे हॉस्पिटल की ओर से आ रही थी. कार युवक रोंग साइड से कार को लेकर आया और मेला मैदान के सामने स्कूटी को टक्कर मार दी. 

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया घटना का सारा मंजर 
प्रत्यक्षदर्शी अनुराग सिंह ने इस पूरी घटना का मंजर अपनी आंखों से देखा. उन्होंने बताया कि वह बांबे अस्पताल की तरफ से साईं कृपा कॉलोनी जा रहा था. तभी तेज रफ्तार से आई नीले रंग की कार ने युवतियों की स्कूटी को जोर से टक्कर मारी. जिसमें स्कूटी 20 फीट दूर जाकर खंभे से टकराई और एक युवती कार से टकराकर 75 फीट दूर जाकर गिर गई. वहीं दूसरी युवती कार के नीचे आ गई.    

राहगीर ले गए युवतियों को हॉस्पिटल 
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार से टक्कर मारने वाला चालक कार को कॉलोनी में पार्क करके साईं कृपा कॉलोनी की तरफ भाग गया. उन्होंने कहा कि राहगीर दीपक गिडवानी की मदद से घायल युवतियों को कार से हॉस्पिटल लेकर गए. लेकिन बॉम्बे हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने बताया कि हॉस्पिटल में जगह खाली नहीं है. फिर प्रत्यक्षदर्शी उस युवती को मेदांता हॉस्पिटल लेकर पहुंचा तब तक उसने अपना दम तोड़ दिया था. दूसरी युवती को दीपक धीरूभाई अंबानी कोकिलाबेन अस्पताल ले गए. लेकिन सुबह तक वह भी नहीं बच पाई और दोनों की मौत हो गई.  

बेखौफ होकर की रात में बर्थडे पार्टी
कार में बैठे दोनों युवक और युवती सनसिटी में अपने दोस्त पंकज की बर्थडे पार्टी में जा रहे थे. गजेंद्र ने अपने ऑफिस के दोस्तों के साथ दारू पार्टी की थी. वह बर्थडे पार्टी में केक लेकर जा रहा था. तो गजेंद्र ने 12 बजे पहुंचने की जल्दी में कार को रोंग साइड में ले लिया और युवतियों को टक्कर मार कर वहां से फरार हो गया. दोनों ने रात को बैखोफ होकर पार्टी की. 

आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज
आरोपी ने जब इस घटना के बारे में पढ़ा तो उसने चालक को बदलने की कोशिश की.  लेकिन समय रहते किसी युवक ने प्रधान आरक्षक कमल सिंह को सूचना दी. पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर आरोपी गजेंद्र के ठिकाने तुलसीनगर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर BNS की धारा 105 के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें: सुकमा में जादू-टोना के शक में हेड कॉन्स्टेबल समेत 5 लोगों की हत्या, बढ़ सकती है आरोपियों की संख्या

हेड कांस्टेबल का बेटा है आरोपी
जानकारी के अनुसार आरोपी के पिता रिटायर्ड हेड कांस्टेबल हैं. आरोपित गजेंद्र टास्कअस कंपनी में टीममेट है. वह तुलसी नगर में ही रहता है. उसकी कार में राऊ निवासी युवती श्री भी बैठी थी. युवती श्री अमेरिकन बैंक में जॉब करती है. वहीं मृतक लक्ष्मी तोमर अपने पिता के जाने के बाद अकेले घर चलाती है और दीक्षा जादौन ने कुछ हफ्ते पहले ही बैंक की नौकरी छोड़ी थी. दीक्षा जादौन का घटना वाले दिन दूसरे बैंक में इंटरव्यू था. 

ये भी पढ़ें: देश भर में पीएम के बर्थडे की धूम; जानिए मोदी की एमपी- छत्तीसगढ़ को दी गई 10 बड़ी सौगातें

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news