MP News: लग्जरी कार से आए चोर, 1 घंटे में कर ली लाखों की चोरी, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1752832

MP News: लग्जरी कार से आए चोर, 1 घंटे में कर ली लाखों की चोरी, जानिए पूरा मामला

उज्जैन में चोरी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां महंगी कार में सवार होकर आए चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और करीब डेढ़ लाख नगद और लगभग 6 लाख के आभूषण चोरी कर लिए.

MP News: लग्जरी कार से आए चोर, 1 घंटे में कर ली लाखों की चोरी, जानिए पूरा मामला

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: महाकाल की नगरी उज्जैन शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. देर शाम पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में चौराहे चौराहे पर वाहन चेकिंग किए जा रहे हैं, बावजूद उसके चोर बेखौफ है. ताजा मामले के मुताबिक चोर महंगी कार में सवार होकर आए और लाखों का सामान चोरी कर ले गए.

बता दें कि  शहर के थाना चिमनगंज क्षेत्र अंतर्गत आगर मार्ग स्तिथ शिवांश पेरेडायज से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात चोर महंगी कार में सवार होकर आते हैं और एक सुने मकान के बाहर रुक कर मकान का ताला तोड़ घर में प्रवेश करते हैं और 1 घंटे में डेढ़ लाख की नगदी, लगभग 6 लाख के आभूषण लेकर फरार हो जाते हैं. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Monsoon News: एंट्री के साथ मानसून का कोहराम! मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के इन जिलों में मौसम का डबल अलर्ट 

किसके यहां हुई चोरी जानिए
चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत आगर रोड स्थित शिवांश पेरेडाइज़ में चोरों ने एक सूने घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जहां रहने वाले गौतम पिता बालकृष्ण शर्मा अपने परिवार के साथ इंदौर गए हुए थे. शनिवार-रविवार की रात में लगभग 03:30 बजे उनके घर के बाहर एक कार आकर रूकती है. जिसमें से 2 लोग उतरते है और घर मे ताला तोड़ प्रवेश कर जाते है. लगभग एक घंटे घर में रहे चोर 4 बजकर 26 मिनिट पर कार जाते हुए दिखाई दे रहे है.

7 लाख तक की हुई चोरी
गोपाल शर्मा के पौते जतिन मंडेरिया ने बताया कि चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे थे. चोरों ने घर से डेढ़ लाख रुपये नकद और लगभग 6 लाख रूपये कीमत के 2 सोने के मंगलसूत्र, चार चूड़ियां, 2 अंगूठियां, कान के पेंडल व चांदी का सामान पर हाथ साफ किया है. स्ट्रीट लाइट गुल होने के कारण कार का नंबर दिखाई नहीं दे रहा है. फ़िलहाल चिमनगंज मंडी थाना पुलिस फरियादी गोपाल शर्मा की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है.

Trending news