Kalicharan Maharaj News: कालीचरण महाराज फिर चर्चा में! लव जिहाद में फंसी लड़कियों को वापस लाने के लिए बताया टोटका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1814483

Kalicharan Maharaj News: कालीचरण महाराज फिर चर्चा में! लव जिहाद में फंसी लड़कियों को वापस लाने के लिए बताया टोटका

Kalicharan Maharaj Totka: विवादास्पद बयान देने वाले कालीचरण महाराज ने लव जिहाद के मामलों में इस्तेमाल होने वाले कथित काले जादू को दूर करने के लिए जंगली सूअर के दांतों के पानी का एक टोटका बताया है. जिससे फिर से विवाद पैदा हो सकता है.

Kalicharan Maharaj Love Jihad Totka

Kalicharan Maharaj Love Jihad Totka: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज अब एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं. कालीचरण महाराज ने लव जिहाद में फंसी युवतियों और महिलाओं को वापस लाने के लिए टोट का बताया है. 

फिर रद्द होगी राहुल गांधी की संसद सदस्यता! जानें भोपाल में तेजस्वी सूर्या ने ऐसा क्यों कहा?

लड़कियों पर काले जादू होते हैं: कालीचरण महाराज
अपने अजीबोगरीब दावों को बरकरार रखते हुए कालीचरण ने कहा कि मुस्लिम समाज द्वारा हमारे समाज की लड़कियों पर काले जादू होते हैं. काले जादू के जवाब में हमें जंगली सूअर के दांत को पानी में रात भर के लिये रख दें और फिर उस पानी की उस लड़की को पिलाएं जो लव जिहाद में फंसी हैं. उसे पिलाने के बाद वो तुरंत ही इस काले जादू से बाहर आ जाएगी.

गौरतलब है कि ये पहले बार नहीं, जब उन्होंने ऐसा बयान दिया, पहले भी वो अपने विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियों में थे. अपने बयानों के कारण वो जेल भी जा चुके हैं. उनके बयानों में गांधी जी ,मुस्लिम समुदाय, महिलाओं, यहां तक की हत्या को भी सही ठहरा चुके हैं. अभी हाल ही में 9 अप्रैल 2023 को कालीचरण महाराष्ट्र में एक सकल हिंदू समाज के कार्यक्रम में हिंदू समाज को भड़काते हुए कहा था कि ‘ मारना जरूरी है ,अगर आप हिंदू धर्म को बचाने के लिए हत्याए नहीं करते हैं तो क्या आप हिंदू कहलाने लायक़ है.’

गांधी जी पर की थी टिप्पणी
कालीचरण की सबसे विवादित टिप्पणियों में गांधी जी पर की गई टिप्पणी सबसे ज़्यादा विवादों में रही थी, जिसके कारण उनको छत्तीसगढ़ की सरकार द्वारा जेल भी भेजा गया था. कलीचरण ने रायपुर में आयोजित धर्म संसद में गांधी जी की हत्या के लिए नाथूराम गोडसे को धन्यवाद किया था. आगे एक वीडियो मेसेज भेज कर कालीचरण अपने बायान के पक्ष में बोला की क्यों गांधी जी राष्ट्रपिता कहलाने लायक नहीं है. उसका मानना है कि गांधी जी के कारण ही देश का विभाजन हुआ था.

MP Election 2023:राजमाता बोलीं- एक ओर पूत,दूसरी ओर सपूत और चुनाव हार गए अटल जी

 

फिर, कालीचरण ने हिंसा को सही ठहराते हुए कहा था कि किसी धर्म को बचाने के लिए हिंसा बहुत आवश्यक है. आगे कहा कि ‘अहिंसा परमो धर्मः’ पुलिस और आर्मी वालों को नही सिखाया जाना चाहिए. जो समाज के दुष्टों को मारते है, वो सच्चे हिंदू है.

हिंदू राष्ट्र की वकालत 
कालीचरण ने हिंदू राष्ट्र बनाने पर भी अपनी टिप्पणी कार चुके हैं. कालीचरण ने कहा था कि आज सारे धर्म के पास अपना देश है, लेकिन हिंदू ही एक ऐसा धर्म है. जिसके पास अपना विशेष राष्ट्र नहीं है. भारत को एक अघोषित हिंदू राष्ट्र की संज्ञा दी. आगे कहा था कि अगर देश के हिंदू नहीं सचेत हुए तो जैसा कश्मीर में 30 साल पहले हुआ था पूरे भारत में होने लगेगा.

 

रिपोर्ट: शिव मोहन शर्मा(इंदौर)

Trending news