MP News: इंदौर में सड़क हादसे में युवती की मौत! रैपिडो बाइक से जा रही थी घर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1978090

MP News: इंदौर में सड़क हादसे में युवती की मौत! रैपिडो बाइक से जा रही थी घर

Indore News: इंदौर में एक लड़की की रैपिडो बाइक से आते समय हिट-एंड-रन दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई. ड्राइवर ने उसे अस्पताल में छोड़ कर भाग गया, मामले में लसूड़िया पुलिस की जांच शुरू हो गई.

Indore MP News

Indore MP News: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र (Lasudia police station area of Indore) में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. जिसमें रैपिडो बाइक से घर जा रही एक यंग लड़की अर्पिता की जान चली गई. शुक्रवार रात नान सा ढाबा के पास एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से अर्पिता को चोटिल हो गई. वहीं, रैपिडो ड्राईवर उसे अस्पताल में छोड़कर भाग गया. इस घटना में अर्पिता गंभीर रूप से घायल हुई थी. अस्पताल ले जाने के बावजूद देर रात उसने दम तोड़ दिया. 

Viral Video: सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने की गालियों की बौछार! प्रधान मंत्री को लेकर भी कही ये बात

जानें पूरा मामला?
दरअसल, इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में उस समय दुखद हादसा हो गया, जब एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक युवती की जान चली गई. ब्रिटिश पार्क कॉलोनी की रहने वाली 23 वर्षीय अर्पिता के साथ शुक्रवार रात करीब 10 बजे यह घटना घटी. अर्पिता, ओमप्रकाश सैलून में काम कर रही थी और उसने घर जाने के लिए रैपिडो बाइक बुक की थी. जिसके बाद रास्ते में नान सा ढाबा के पास तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. इस घटना में अर्पिता गंभीर रूप से घायल हो गई थी.

बता दें कि गंभीर रूप से घायल अर्पिता को रैपिडो ड्राइवर द्वारा अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन दुर्भाग्यवश, देर रात उसने दम तोड़ दिया. अर्पिता की दोस्त आयशा के काल के बाद रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे. वहीं, शव को पोस्टमार्टम प्रक्रिया के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया है.

पहले भी हुई थी इस तरह की घटना
शहर में रैपिडो बाइक से जुड़ा यह दूसरा हादसा है. यह घटना तीन महीने पहले कनाड़िया थाना क्षेत्र में रैपिडो बाइक से हुई ऐसी ही घटना की याद दिलाती है. बता दें कि कनाड़िया थाना क्षेत्र की घटना में एक छात्रा ने, बस छूट जाने पर, घर जाने के लिए रैपिडो बाइक बुक की थी. हालांकि, इस घटना में एक तेज़ रफ़्तार कंटेनर ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिससे छात्रा की असामयिक मृत्यु हो गई थी.

Trending news