Satna Murder: मामूली सी बात पर किया धड़ से सिर को अलग! 1000 किमी दूर बैठे हत्यारोपी पर पुलिस ने कसा शिकंजा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1970055

Satna Murder: मामूली सी बात पर किया धड़ से सिर को अलग! 1000 किमी दूर बैठे हत्यारोपी पर पुलिस ने कसा शिकंजा

Satna Murder: मध्य प्रदेश (MP News) के सतना से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. जिसको सुनकर लोगों की रूह कांप गई है. बता दें कि जिले के अमरपाटन थाने के ककरा गांव में शव बरामद होने के बाद पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार किया है. 

Satna Murder: मामूली सी बात पर किया धड़ से सिर को अलग! 1000 किमी दूर बैठे हत्यारोपी पर पुलिस ने कसा शिकंजा

संजय लोहानी/ सतना: मध्य प्रदेश (MP News) के सतना जिले से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. जिसको सुनकर लोगों की रूह कांप गई है. बता दें कि जिले के अमरपाटन थाने के ककरा गांव में बिना सिर के एक युवक का शव बरामद हुआ था. जबकि गांव से 250 किमी दूर युवक का जमीन में गड़ा हुआ सिर मिला था. इस मामले में छानबीन करते हुए पुलिस (Satna Police) ने एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया है. जानिए क्या है पूरा मामला. 

क्या है मामला
पूरा मामला जिले के अमरपाटन स्थित ककरा गांव का है जहां बीते पंद्रह तारीख को झाड़ियों में सिरकटी लाश मिली थी, पुलिस नें मौके से सिर्फ धड़ बरामद किया था जबकि सिर लापता था जो धड़ मिलने के 48 घंटे बाद घटना स्थल से तकरीबन 250 मीटर दूर बरामद कर लिया गया है. मृतक की पहचान रीवा के ही बनकुंइयां रोड स्थित ग्राम जेरुका निवासी शैलेन्द्र तिवारी के रूप में हुई थी. मृतक की शिनाख्त हाथ में बने त्रिशूल के टैटू से हुई, घटना के बाद लगातार पुलिस हत्यारोपियों के तलाश में जुट गई थी. जिसके बाद युवक का सिर भी टीम ने बरामद किया. 

हत्यारोपी  गिरफ्तार 
हत्या की वजह से इलाके में सनसनी फैल गई थी. इसके बाद पुलिस ने सूरत में छिपे हत्यारे क्रेसनानंद्र उर्फ राजोल साकेत को गिरफ्तार किया. साथ ही साथ एक युवती को करही गांव से गिरफ्तार किया गया जो आरोपी के साथ हत्या में शामिल थी. पूछताछ के बाद पता चला कि मृतक शैलेन्द्र की हत्या दोस्त ने बदला लेने की नीयत से की थी और इसमें युवती थी शामिल थी. 

ये भी पढ़ें: Janjgir Champa Crime: मामूली सी बात पर कातिल बनी बहू, सास को उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि विवाद मोबाइल खरीदने में हुए पैसे के लेनदेन को लेकर मृतक का आरोपी से विवाद हुआ था और आरोपी को मृतक ने एक माह पूर्व पीटा था, जिसके बाद हत्यारोपी ने अपमान का बदला लेने के लिए अपने महिला मित्र का सहारा लिया और मृतक को मोबाइल फोन कर बुलाया और फिर बांके से सर कलम कर हत्या कर दी. इसके बाद मृतक की पहचान छिपाने के लिए नहर की मिट्टी में छिपा दिया जबकि धड़ कहीं और ठिकाने लगा दिया. 

Trending news