MP News: मिर्च की आड़ में हो रही थी गांजे की खेती, पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़ा आरोपी
Advertisement

MP News: मिर्च की आड़ में हो रही थी गांजे की खेती, पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़ा आरोपी

Khandwa News: मध्य प्रदेश (MP News) के खंडवा जिले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. बता दें कि यहां पर मिर्च के फसल के बीच में गांजे की खेती करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है.

MP News: मिर्च की आड़ में हो रही थी गांजे की खेती, पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़ा आरोपी

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से एक बार फिर गांजे की खेती की खबर सामने आई है. बता दें कि मिर्च के फसल के बीच गांजे की खेती की जा रही थी. मुखबिर की सूचना के बाद पहुंची पुलिस (Khandwa Police) ने कार्रवाई करते हुए गांजे की फसल को जब्त कर लिया है. साथ ही साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इससे पहले भी खंडवा जिले से गांजे की खेती की खबर सामने आ चुकी है. 

सूचना के बाद पहुंची पुलिस 
पूरा मामला खंडवा जिले के जावर थाना के ग्राम काल्दा फालिया केसून की है. यहां पर एक युवक मिर्च के पौधों के बीच गांजे की खेती कर रहा था. जिसकी सूचना पुलिस को मुखबिर से मिली. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने गांजे की फसल को जब्त कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जब्त गांजे की कीमत लगभग 4 लाख बताई जा रही है. आरोपी पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.  आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस की ये बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. 

पहले भी सामने आए हैं मामले 
खंडवा जिले में इससे पहले भी पुलिस ने गांजे की अवैध खेती पर कार्रवाई बड़ी कार्रवाई की थी. जानकारी के मुताबिक बीते दिन खंडवा जिले हरसूद थाना क्षेत्र के ग्राम चैनपुर सरकार में पुलिस ने 3 लाख रुपए का गांजा पकड़ा था. यहां पर गेंहू की फसलों के बीच गांजे की खेती की जा रही थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांजे के 124 पौधे जब्त किए थे. साथ ही साथ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया था. 

ये भी पढ़ें: बीजेपी की सरकार बनते ही नक्सलियों की घेराबंदी, बीजापुर में सेना के जवानों ने मारे गिराए 6 नक्सली

सीहोर आरोपी गिरफ्तार 
सीहोर की रेहटी पुलिस ने चार लाख रुपए कीमत के 35 किलो गांजे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, पुलिस के अनुसार सुमित शर्मा नाम का व्यक्ति अपनी ऑल्टो कार से रेहटी और उसके आसपास के क्षेत्र में गांजा बेचने की फिराक में था जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को 35 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया है. 

Trending news