MP के इस डॉक्टर ने डिंपल यादव को भेजा घी, सपा नेत्री को पत्र लिखकर ये अपील भी की
Advertisement

MP के इस डॉक्टर ने डिंपल यादव को भेजा घी, सपा नेत्री को पत्र लिखकर ये अपील भी की

Chhatarpur ML Agnihotri: पीएम मोदी की अपील पर घी पर सवाल उठाने वाली सपा सांसद डिंपल यादव को छतरपुर के एक डॉक्टर ने शुद्ध घी भेजा है. दीप उत्सव के लिए छतरपुर के डॉ. एमएल अग्निहोत्री ने स्पीड पोस्ट से शुद्ध घी का डिब्बा भेजा है.

MP News

MP News: पीएम मोदी द्वारा अयोध्या राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम (Consecration program of Ayodhya Ram temple) को लेकर सभी देशवासियों से 22 जनवरी को दीप उत्सव मनाने की अपील की थी. जिस पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने एक बयान दिया था, जिस पर विवाद पैदा हो गया. बयान पर सांसद डिंपल यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मोदी जी की दिवाली के लिए घी कौन देगा? जिसके बाद छतरपुर में रहने वाले डॉ. एमएल अग्निहोत्री ने टीवी चैनल पर उनका बयान सुनने के बाद एसपी सांसद डिंपल यादव को दीप उत्सव के लिए स्पीड पोस्ट से शुद्ध घी से भरा डिब्बा भेजा. साथ ही उनके लिए एक पत्र भी लिखा, जिसमें इसका जिक्र है कि डिंपल जी आप भी 22 जनवरी के दीप उत्सव कार्यक्रम में शामिल हों और आपकी मांग के अनुसार मैं दीप उत्सव के लिए घी भेज रहा हूं.

Ram Mandir Specialty: प्राण प्रतिष्ठा से पहले जली राम ज्योत, खंडवा में 1008 KG का दिया 108 घंटे रहेगा प्रज्वलित; जानें खासियत

पत्र में ये संदेश भी भेजा
डॉ. एमएल अग्निहोत्री ने सांसद डिंपल यादव को भेजे पत्र में लिखा है कि मैंने सुना है कि आपने अयोध्या में श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर दीपक जलाने के लिए घी की मांग की है. मैं एक भक्त के रूप में आपकी इस मांग को पूरा करने के लिए प्रसन्न हूं. मैं आपको शुद्ध घी भेज रहा हूं. मुझे यह जानकर खुशी हुई कि आप श्री राम के प्रति अपने आस्था को प्रदर्शित करने के लिए दीप जलाने की इच्छा रखती हैं. आपके परिवार के इतिहास को देखते हुए, यह एक महत्वपूर्ण कदम है. 

उन्होंने आगे ये भी कहा कि मुझे उम्मीद है कि आपने अपनी गलतियों को समझा है और अब आप श्री राम के मार्ग पर चलने का संकल्प लेंगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों से दीपक जलाने का आग्रह किया है. यह एक ऐतिहासिक आयोजन है और यह सभी भारतीयों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है. दीपक जलाना या न जलाना आपका व्यक्तिगत निर्णय है, लेकिन मैं आपको इस अवसर का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करता हूं.मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि राजनीतिक दबावों को नजरअंदाज करते हुए मेरी भेंट स्वीकार करें. यह एक छोटी सी कोशिश है.

रिपोर्ट: हरीश गुप्ता (छतरपुर)

Trending news