MP News: कांग्रेस नेता की मौत पर बवाल, परिजनों ने लगाए ये आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1981679

MP News: कांग्रेस नेता की मौत पर बवाल, परिजनों ने लगाए ये आरोप

MP News: मध्य प्रदेश के सागर जिले (Sagar News) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर खुरई देहात थाना क्षेत्र में कांग्रेस नेता  सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. लेकिन परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. काफी समझाने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम हुआ, रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी. 

MP News: कांग्रेस नेता की मौत पर बवाल, परिजनों ने लगाए ये आरोप

महेंद्र दुबे/ सागर: मध्य प्रदेश (MP News) के सागर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर खुरई देहात थाना क्षेत्र में कांग्रेस नेता  सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि नेता का शव कार के नीचे पाया गया था. जिसकी वजह से परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने स्थिति को काबू में किया, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस पर से पर्दा उठेगा. 

क्या है मामला
पूरा मामला प्रदेश के सागर जिले के खुरई के देहात थाना के ढेमना गांव के पास का है. यहां पर कांग्रेसी कार्यकर्ता राजेन्द्र सिंह कुर्मी का शव सड़क दुर्घटना के बाद कार के नीचे पड़ा मिला.  परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुये जमकर हंगामा और चक्का जाम किया.  मामले को लेकर परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. 

परिजनों का कहना है कि वो अपनी कार से खुरई से गांव लौट रहे थे, लेकिन वे घर नहीं पहुंचे, सुबह उनका शव गांव से कुछ दूरी पर खुरई के रास्ते में सड़क किनारे स्वयं की कार के नीचे दबा मिला, जिस पर परिजनों का कहना है कि अगर सड़क दुर्घटना होती तो शव कार के ठीक नीचे कैसे आ जाता? कार के अंदर होना चाहिए था, घटना स्थल पर दो कारों के पहियों के निशान होने की बात भी बताई जा रही है. 

शहरी और देहात थाना पुलिस ने पहुंच कर परिजनों और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन गांव वाले जांच की मांग कर रहे हैं, मृतक के परिजनों ने सड़क पर चक्का जाम भी किया, जिसके बाद सूचना मिलते ही खुरई से कांग्रेस प्रत्याशी रक्षा राजपूत, बीना से कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला सप्रे सहित कई कांग्रेसी नेता पहुंचे. रक्षा राजपूत ने भी हत्या की आशंका जताई है. परिजनों और कांग्रेस नेताओं के मुताबिक चुनाव के दौरान मृतक और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हुआ था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार 
लगातार बने तनाव के बीच शाम परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए.  इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में देर शाम अंतिम संस्कार किया गया.  मामले में जांच कर रहे पुलिस अधिकारी जे पी यादव का कहना है कि पहली नजर में ये सड़क हादसा ही लग रहा है लेकिन जिस तरह से आरोप लग रहे हैं उसे देखते हुए आला अधिकारियों के निर्देश पर गहन जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ होगा. 

Trending news