विदिशा में जिंदा जलाने की कोशिश; तबाह होते- होते बची 11 जिंदगियां, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2489835

विदिशा में जिंदा जलाने की कोशिश; तबाह होते- होते बची 11 जिंदगियां, जानें पूरा मामला

MP News: एमपी के विदिशा जिले में एक परिवार को जलाने की कोशिश की गई, अज्ञात युवक द्वारा घर में आग लगाई गई, जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. जिस समय ये वारदात हुई घर में 11 लोग मौजूद थे. 

विदिशा में जिंदा जलाने की कोशिश; तबाह होते- होते बची 11 जिंदगियां, जानें पूरा मामला

MP News: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि जिले में एक परिवार को जलाने की कोशिश कर गई, हालांकि गनीमत रही कि सभी लोगों ने किसी तरह से अपनी जिंदगी बचाई, घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से युवक ने आग लगाई है. आग लगाने की वजह से लाखों का सामान नुकसान हुआ है, पुलिस ऐसा करने वाले की तलाश में जुट गई है. जानिए क्या है पूरा मामला. 

क्या है मामला 
पूरा मामला विदिशा जिले की तहसील गंज बासौदा में वार्ड क्रमांक 8 का है. बता दें कि यहां रहने वाले शासकीय शिक्षक अरुण रघुवंशी के परिवार के 11 लोग उस समय आग की लपटो में चारों तरफ से घिर गया जब देर रात्रि में किसी शख्स के द्वारा पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई. जिस समय ऐसा किया गया पूरा परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था, तभी आग की लपटों को देखते हुए दो मंजिला मकान के नीचे रह रहे किराएदार की नींद खुल गई उसने आनंन फानन में आग की लपटो को देखा तो सूचना दी. 

बता दें की जिस मकान में आग लगाई गई उस मकान में 11 लोग थे, 11 लोगों ने मुश्किल के किसी तरह घर से बाहर निकल कर आए. मामले का वीडियो भी सामने आया है. सीसीटीवी कैमरे में जो अज्ञात व्यक्ति पेट्रोल डालकर आग लगा रहा है उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. आग लगने की वजह से करीब 8 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.  परिवार के लोगों ने बताया कि लगभग 1 घंटे के बाद फायर ब्रिगेड आग बुझाने पहुंची जब तक मोहल्ले बालों ने बाल्टी से पानी डालकर आग को काबू में कर लिया था. हालांकि ऐसा करने के पीछे क्या वजह थी ये नहीं पता चल पाई है. 

इस पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत चौबे का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ एक व्यक्ति महिला के कपड़े पहन कर बाइक में आग लगाते हुए दिखाई दे रहा है. हम ट्रैक भी कर रहे हैं यह व्यक्ति कैसे आया कहां से गया और अन्य जानकारी लेकर इसमें हम कार्रवाई करेंगे, साथ ही साथ कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news