MP News: बनास नदी में बहे पिकनिक मनाने गए 6 दोस्त, 3 सुरक्षित, 3 की तलाश है जारी, ऐसे हुए हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1801733

MP News: बनास नदी में बहे पिकनिक मनाने गए 6 दोस्त, 3 सुरक्षित, 3 की तलाश है जारी, ऐसे हुए हादसा

MP News: शहडोल जिले के ब्यौहारी में स्थित बनास नदी (Shahdol River Accident) के तेज बहाव में 6 दोस्त बह गए हैं. हालांकि कि तीन दोस्तों को सुरक्षित बचा लिया गया है जबकि तीन की तलाश जारी है. जानिए कैसे हुए हादसा. 

MP News: बनास नदी में बहे पिकनिक मनाने गए 6 दोस्त, 3 सुरक्षित, 3 की तलाश है जारी, ऐसे हुए हादसा

Banas River Accident News: मध्य प्रदेश (MP News in Hindi) के शहडोल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है है. बता दें कि यहां पर पिकनिक मनाने गए 6 दोस्त पानी के तेज बहाव में बह गए, लेकिन गनीमत ये रही कि 3 दोस्तों को सुरक्षित बचा लिया गया है लेकिन तीन लोगों का पता अभी नहीं चल पाया है. घटना के बाद तत्काल सूचना पर पहुंची (Shahdol Police) और रेस्क्यू टीम ने युवकों को बचाने के लिए काम शुरु कर दिया है. लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. 

पिकनिक मनाने गए थे युवक 
मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बनास नदी पर घूमने गए थे. ये लोग घूम रहे थे तभी नदी में अचानक बाढ़ आ गई जिसकी वजह से 6 लोग लापता हो गए लेकिन इसमें तीन लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. जबकि तीन लोग अभी भी लापता है. 

ये भी पढ़ें: MP News: बच्चियों के लिए फरिश्ता बना सिराज! जान जोखिम में डालकर पानी के बहाव में ऐसे बचाई जान

सेल्फी लेने में व्यस्त थे युवक 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि युवक सेल्फी लेने में मस्त से थे. इतने में ही अचानक बाढ़ आ गई और उन्हें पता ही नहीं चला.  बताया जा रहा है कि जब तेज पानी का बहाव उन्हें धकेल कर नदी के अंदर जाने लगा तब ये तब ये लोग चीखने-चिल्लाने लगे. चीख पुकार सुनकर आस - पास के निवासियों ने ब्यौहारी पुलिस को सूचना दी और और पुलिस अपने स्तर से बचाव कार्य में लग गई. बता दें कि बहाव की वजह से तीन युवक नदी के किनारे पेड़ पर फंस गए थे. इस वजह से उन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया.

बहाव है तेज 
युवकों के लापता होने के बाद पुलिस बल को सूचना दी गई. जिसके बाद पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने बचाव का काम शुरु कर दिया. बताया जा रहा है कि पानी का बहाव तेज होने की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.  हालांकि टीम लगातार प्रयास करने में जुटी हुई है.  बताया जा रहा है कि बहने वाले लोग ब्यौहारी थाना क्षेत्र के आस पास के निवासी है.

Trending news