MP News: सागर में भीषण हादसा, उड़ गए कार के परखच्चे और 6 ने तोड़ा दम, 1 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1782751

MP News: सागर में भीषण हादसा, उड़ गए कार के परखच्चे और 6 ने तोड़ा दम, 1 की हालत गंभीर

Sagar Accident: सागर जिले में रविवार शाम एक दर्दनाक रोड एक्सीडेंट हो गया. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक महिला की हालत नाजुक है. 

 

MP News: सागर में भीषण हादसा, उड़ गए कार के परखच्चे और 6 ने तोड़ा दम, 1 की हालत गंभीर

सागर/महेंद्र दुबे: सागर-दमोह मार्ग पर रविवार शाम एक ट्रक और कार में आमने-सामने भिडंत हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कार के परखच्चे उड़ गए, जबकि हादसे में कार सवार 6 लोगों ने दम तोड़ दिया. इस घटना की  शिकार हुई एक महिला की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे गंभीर हालत में सागर रेफर किया गया है. कार के साथ-साथ ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया है. हादसे के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  1. - सागर में भीषण हादसा
  2. - 6 लोगों की मौत
  3. - एक की हालत गंभीर

सड़क हादसे में 6 की मौत
जानकारी के मुताबिक कार में ड्राइवर समेत कुल 7 लोग सवार थे. कार सागर से गढ़ाकोटा की तरफ जा रही थी. इस दौरान सामने से एक ट्रक आ रहा था और दोनों के बीच भिड़ंत हो गई. हादसे में कार की स्टीयरिंग बुरी तरह टूट गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्षतिग्रस्त ट्रक और कार को JCB मशीन के जरिए अलग किया गया. जबकि कार में फंसे लोगों की डेड बॉडी को कार काटकर निकाला गया. 

ये भी पढ़ें-आज है सोमवती अमावस्या, इन आसान उपायों से खुशियों से भर जाएगी जिंदगी

मौके से फरार हुआ ड्राइवर
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन जब तक टीम पहुंची तब तक ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो चुका था. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कार में कांग्रेस नेता और पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अमित रामजी दुबे के भतीजे अमरदीप और कई लोग सवार थे. 

तेज रफ्तार ने ली जान
सागर SP अभिषेक तिवारी ने बताया कि तेज रफ्तार की वजह से इतना भीषण हादसा हुआ. सड़क पर दौड़ रही कार और ट्रक दोनों ओवर स्पीड थे और टक्कर के बाद दोनों क्षतिग्रस्त हुए हैं. ट्रक का ड्राइवर भाग गया लेकिन ट्रक ड्राइवर और उसके मालिक का पता पुलिस को चल गया है. SP अभिषेक तिवारी के मुताबिक मामले को जांच में ले लिया गया है. सोमवार को सभी 6 शवो का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.
 

 

Trending news