एमपी में 'चाय' पर स‍ियासत, कांग्रेस व‍िधायक मसूद बोले- मेरी वजह से सीएम को करनी पड़ी चर्चा
Advertisement

एमपी में 'चाय' पर स‍ियासत, कांग्रेस व‍िधायक मसूद बोले- मेरी वजह से सीएम को करनी पड़ी चर्चा

नगरीय न‍िकाय चुनावों के पहले चरण के अंत‍िम दौर में प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ की पहली जनसभा हुई. इसी जनसभा में कांग्रेस व‍िधायक आरि‍फ मसूद बीजेपी पर जमकर बरसे.   

 

एमपी में 'चाय' पर स‍ियासत, कांग्रेस व‍िधायक मसूद बोले- मेरी वजह से सीएम को करनी पड़ी चर्चा

भोपाल:  मध्‍य प्रदेश में नगरीय न‍िकायों का चुनावी बुखार चरम पर है. भोपाल नगर न‍िगम के चुनावों में व‍िजय का संकल्‍प लेने के ल‍िए रव‍िवार को कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष  कमलनाथ ने भोपाल मध्‍य व‍िधान सभा में जनता को संबोध‍ित क‍िया. इस मंच से भोपाल मध्‍य के व‍िधायक आर‍िफ मसूद बीजेपी पर जमकर बरसे. 

सांसद पर भड़के बैतूल के लोग, बोले- हमें 70 सालों से मतलब नहीं, आपने क्या किया?

बुलडोजर पर जताया एतराज 
कांंग्रेस व‍िधायक आर‍िफ मसूद ने कमलनाथ को यंगस्‍टार बताया तो वहीं बुलडोजर पर एतराज जताया. मसूद ने कहा क‍ि मेरी वजह से सीएम श‍िवराज स‍िंह को चाय पर चर्चा करनी पड़ी. कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा क‍ि चुनावों में सुपरस्टार एमपी के यंगर कमलनाथ जी ने भोपाल के मध्य से प्रचार शुरू किया है.

बीजेपी को मसूद ने दी चुनौती 
आगे आरिफ मसूद बोले क‍ि लड़ाई बड़ी है. एक तरफ नफरत फैलाने वाले हैं तो दूसरी तरफ अमन और व विकास वाले हैं. आरिफ मसूद ने फिर भाजपा को चुनौती दी और कहा क‍ि सुन लो भाजपा वालों, तुम में ताकत नहीं क‍ि आरिफ मसूद को हरा दो. तुमने मुझे कमजोर करने की कोशिश की है. आज भाजपा को भोपाल मध्य में घुटने टेकने पड़ रहे हैं. कांग्रेस विधायक बोले मेरी वजह से सीएम शिवराज सिंह चाय पी रहे है.

LIVE UPDATE: राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू 15 जुलाई को छत्तीसगढ़ आएंगी

म‍िशन 2023 की है तैयारी 
मसूद ने ये भी कहा क‍ि इन चुनावों को स‍िर्फ पार्षद और महापौर का चुनाव न समझें. ये म‍िशन 2023 की तैयारी है. 

बता दें क‍ि नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस की पहली जनसभा भोपाल में हुई. पहली जनसभा में कांग्रेस के दिग्गजों ने महापौर प्रत्याशी और पार्टी के पार्षदों के लिए वोट मांगे. भोपाल में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान टेलीविजन समझते हैं, विजन नहीं समझते.

Trending news