कांग्रेस ने दोनों विधायकों को दी क्लीन चिट, ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ का है आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1387142

कांग्रेस ने दोनों विधायकों को दी क्लीन चिट, ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ का है आरोप

एमपी कांग्रेस के दो विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और सुनील सराफ ट्रेन में एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप लगे थे, इस मामले में FIR भी दर्ज हुई थी. वहीं कांग्रेस की जांच कमेटी ने दोनों विधायकों को क्लीन चिट दे दी है. कांग्रेस का कहना है कि इस मामले में विधायकों का कोई दोष नहीं है. 

कांग्रेस ने दोनों विधायकों को दी क्लीन चिट, ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ का है आरोप

प्रिया पांडे/भोपाल। मध्य प्रदेश में दो दिन पहले कांग्रेस के दो विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और सुनील सराफ पर रेवांचल एक्सप्रेस में एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा था, जिसके बाद दोनों विधायकों पर FIR भी दर्ज की गई है. वहीं दोनों विधायकों पर आरोप लगने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इस मामले में जांच कमेटी गठित की थी, जिसके बाद आज जांच कमेटी ने दोनों विधायकों को क्लीन चिट दे दी है. जांच कमेटी में कांग्रेस की एक महिला विधायक भी शामिल थी. हालांकि अभी जांच रिपोर्ट आना बाकि है. 

विधायकों का दोष नहीं 
कांग्रेस विधायकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद कांग्रेस ने एक जांच कमेटी बनाई थी, जिसमें विधायक हिना कांवरे और विनय सक्सेना को इस मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए थे. जिसके बाद दोनों ने इस मामले की जांच की थी, जांच के बाद रेवांचल एक्सप्रेस में महिला से छेड़छाड़ के आरोप लगने वाले दोनों सिद्धार्थ कुशवाहा और सुनील सराफ को कांग्रेस की जांच कमेटी ने क्लीन चिट दे दी है. 

कांग्रेस नेता चंद्रप्रभाष शेखर ने कहा कि ''कांग्रेस पार्टी ने जांच कमेटी गठित की थी, लेकिन इस मामले में विधायकों का कोई दोष नहीं है, जांच में यह बात साबित हुई है, विधायकों का कोई दोष नहीं था, उल्टा जिस महिला ने यह आरोप लगाए हैं, उस महिला को कांग्रेस विधायक ने अपनी सीट तक दे दी थी. कांग्रेस पार्टी की जांच में कोई मामला सामने नहीं आने पर उन्हें क्लीन चिट दी गई है.''

पुलिस दर्ज कर चुकी है FIR 
कांग्रेस पार्टी की जांच कमेटी ने भले ही इस मामले में दोनों विधायकों को क्लीन चिट दे दी है, लेकिन पुलिस दोनों विधायकों पर मामला दर्ज कर चुकी है. कांग्रेस विधायक सुनील सराफ, सिद्धार्थ कुशवाहा सागर GRP पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है. इससे पहले कल नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भी कहा था कि जांच के बाद सबकुछ साफ हो जाएगा. 

विधायकों पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप 
बता दें कि दो दिन पहले रेवांचल एक्सप्रेस में सफर कर रहे कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और सुनील सराफ पर एक महिला ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. ट्रेन में सफर कर रही महिला के पति ने ट्वीट कर रेलवे से मदद मांगी थी, यह पूरा मामला कटनी से सागर के बीच का बताया गया था, ऐसे में जैसे ही ट्रेन सागर पहुंची तो जीआरपी पुलिस ने महिला को सुरक्षा दी थी. वहीं दोनों विधायकों ने महिला के आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताया था. उनका कहना है कि महिला ने किसी साजिश के तहत उन पर यह आरोप लगाए हैं, क्योंकि उन्होंने तो महिला को अपनी सीट तक दे दी थी.

Trending news