MP Accident News: बड़वानी में दर्दनाक सड़क हादसा! 3 लोगों की मौत, 7 घायल
Advertisement

MP Accident News: बड़वानी में दर्दनाक सड़क हादसा! 3 लोगों की मौत, 7 घायल

MP Accident News: एमपी (Madhya pradesh) के बड़वानी जिले में हुए सड़क हादसे (Road accident) में तीन लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. आपको बता दें कि सड़क के किनारे खड़े एक पिकअप को ट्रक (Truck) ने जोरदार टक्कर मार दी इस वजह से तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि सात लोग घायल हो गए हैं.

Barwani Raod Accident

Barwani Raod Accident: बड़वानी जिले (Barwani District) में मुम्बई आगरा राष्ट्रीय राज मार्ग पर हुए एक दर्दनाक हादसे (road accident in barwani) ने तीन लोगों की जान ले ली (three people died) और सात लोग घायल हो गए हैं. आपको बता दें कि ठीकरी थाना क्षेत्र के बरुफाटक गांव के पास सड़क किनारे खड़े वाहन को अज्ञात ट्रक (truck) ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद वाहन में सवार रोहित ने बताया की सभी लोग पातालपानी फुटकर दुकान लगाने के लिए गए थे लौटते समय रात करीब 11 बजे के आसपास वाहन खराब हो गया था. इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी.

ट्रक सहित चालक फरार 
हादसे के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा करीब 11 बजे रात का है. हादसे में जिन लोगों की मौत हुई वो लोग किसी पिकअप वाहन से आ रहे थे लेकिन वो खराब हो गया इसके बाद कुछ लोग वाहन से नीचे आ गए. बताया जा रहा है कि इसी दौरान ट्रक चालक टक्कर मार करके फरार हो गया अंधेरा होने की वजह से लोग ट्रक का नंबर नहीं पहचान पाए. साथ ही साथ आपको बता दें कि हादसे में दानोद निवासी सुनील ने घटना स्थल पर दम तोड़ दिया जबकि विजय और चीमा नाम के व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए हैं जिनका उपचार जारी है.

ज्ञात नहीं है मृतकों की संख्या
स्थानीय पुलिस के मुताबिक मृतकों की संख्या की सही - सही जानकारी नहीं मिल पाई है. थाना प्रभारी अजय राजोरिया का कहना है कि मामला देर रात का था. इस दौरान हादसे में घायल एक युवक की मौत मौके पर हो गई थी बाकी सभी को रेफर किया था पर ये जानकारी नही मिल पाई है कि उपचार के दौरान कितनी मौतें हुई हैं. आपको बता दें कि हादसे में घायल लोग पिकअप पर सवार थे.

रिपोर्ट: वीरेंद्र वासिंदे (बड़वानी)

Trending news