Morena: टोल टैक्स बैरियर पर दनादन चली गोल‍ियां, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1327700

Morena: टोल टैक्स बैरियर पर दनादन चली गोल‍ियां, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Firing in Morena: चुनावी रंज‍िश में फायर‍िंग की घटना मध्‍य प्रदेश के मुरैना से सामने आई है. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. 

 सीसीटीवी में कैद हुई फायर‍िंंग.

करतार स‍िंह राजपूत/मुरैना: मध्‍य प्रदेश के मुरैना से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है जहां एक अज्ञात शख्‍स ने कार में सवार तीन लोगों पर फायर‍िंंग कर दी. ये फायर‍िंंग सबके सामने ही टोल टैक्‍स बैर‍ियर पर हुई ज‍िससे वहां दहशत फैल गई. गोल‍ियां बरसाने के बाद दहशतगर्द आराम से कार में बैठकर वहां से फरार हो गया. ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.   

तीन लोगों पर अज्ञान शख्‍स ने कर दी फायर‍िंग 

MP के मुरैना में ग्वालियर रोड पर स्थित टोल टैक्स बैरियर पर कार सवार तीन लोगों पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फायरिंग कर दी. फायरिंग की घटना बैरियर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. कार सवार जिन लोगों पर फायरिंग की गई. उनकी जान बाल-बाल बच गई. 

चुनावी रंज‍िश में हुआ जानलेवा हमला  

इस मामले में राजनीत‍िक रंज‍िश की बात सामने आई है. कार सवार मोनू मावई का आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते उसके गांव के दो लोगों ने उन पर जानलेवा हमला करवाया है.

ग्‍वाल‍ियर से मुरैना जा रहे थे कार सवार 

दरअसल, खनेता गांव के रहने वाला मोनू मावई अपने दो अन्य साथियों के साथ कार में बैठकर ग्वालियर से मुरैना जा रहा था. जब इनकी कार ग्वालियर रोड पर स्थित टोल टैक्स बैरियर पर पहुंची तो यहां कार से उतारकर एक अज्ञात व्यक्ति ने मोनू मावई की कार पर गोलियां चलाना शुरू कर दी. मोनू मावई ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई. फायरिंग करने के बाद अज्ञात व्यक्ति कार में सवार होकर मौके से निकल गया. 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना 

यह घटना टोल टैक्स बैरियर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मोनू मावई का आरोप है कि उसी के गांव के 2 लोगों ने चुनावी रंजिश के चलते यह हमला करवाया है. इस घटना से टोल टैक्‍स बैर‍ियर पर मौजूद लोगों में उस समय दहशत फैल गई थी. 

रांची से रायपुर पहुंचे UPA के व‍िधायक, 'हॉर्स ट्रेडिंग' का सता रहा डर

 

Trending news