Morena land Dispute: कचरा डालने को लेकर 2013 में हुआ था विवाद, अब उसके चलते आज हुई 6 लोगों की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1681709

Morena land Dispute: कचरा डालने को लेकर 2013 में हुआ था विवाद, अब उसके चलते आज हुई 6 लोगों की हत्या

MP News: चंबल के मुरैना में जमीन विवाद में भयकंर खूनी संघर्ष हुआ है. यहां दो पक्षों में हुई गोलीबारी में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. मरने वालों में 3 महिलाएं भी शामिल है. वहीं घायलों और शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

Morena land Dispute: कचरा डालने को लेकर 2013 में हुआ था विवाद, अब उसके चलते आज हुई 6 लोगों की हत्या

Morena land Dispute: चंबल के मुरैना में जमीन विवाद में भयकंर खूनी संघर्ष हुआ है. यहां दो पक्षों में हुई गोलीबारी में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. मरने वालों में 3 महिलाएं भी शामिल है. वहीं घायलों और शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. बता दें कि दोनों ही पक्षों में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. औऱ इसे लेकर साल 2013 में भी 2 लोगों की हत्या हो चुकी है. 

दरअसल ये पूरा घटना  मुरैना ज़िले के पोरसा के ग्राम लेपा में हुआ है. जहां दो पक्षों में भीषण गोलीबारी हुई. इसमें 6 लोगों की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धीर सिंह और उसके परिजनों ने हथियारों के साथ गजेंद्र सिंह के घर पर हमला बोल दिया. अब इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पहले लाठियां चली फिर गोलीबारी 
गोलिया चलने  से पहले दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले थे. इसके बाद धीर सिंह ने गजेंद्र सिंह और उसके परिवार पर गोलियां चलाना शुरू कर दी.

कचरे डालने को लेकर हुआ था विवाद
खूनी खेल की शुरुआत आज से 10 वर्ष पहले गांव में बने एक छोटे से घूरे के ऊपर कचरा डालने पर शुरू हुई थी. जिसमें 2013 में 2 लोगों की मौत हुई थी. जिसके बाद आज उसी पक्ष द्वारा इस परिवार को गांव में बुलाया गया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया.

कमलनाथ ने किया ट्वीट

पुलिस तैनात 
मुरैना में सिहोनिया थाना इलाके के लेपा गांव में एक पक्ष द्वारा जमकर फायरिंग की गई जिसमें एक परिवार के गजेंद्र सिंह तोमर उनके दो पुत्र और उनकी दो बहू सहित कुल 6 लोगों की मौत हो गई. मौत के बाद गांव में सन्नाटा फैल गया. जिसके बाद जिलेभर से भारी संख्या में पुलिस फोर्स गांव में तैनात कर दिया गया. इस गोलीबारी में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी और तीन लोगों की जिला चिकित्सालय में मौत हुई जिनमें 3 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल है.

Trending news