जनसंपर्क करना पूर्व विधायक को पड़ा भारी, पालतू कुत्ते ने काटकर किया लहूलुहान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1644095

जनसंपर्क करना पूर्व विधायक को पड़ा भारी, पालतू कुत्ते ने काटकर किया लहूलुहान

मुरैना में एक पूर्व विधायक को जन संपर्क करना उस वक्त भारी पड़ गया. जब जनसंपर्क के दौरान एक पालतू कुत्ते ने पूर्व विधायक पर हमला करके उन्हें लहूलुहान कर दिया.

जनसंपर्क करना पूर्व विधायक को पड़ा भारी, पालतू कुत्ते ने काटकर किया लहूलुहान

करतार सिंह राजपूत/मुरैना: मुरैना में एक पूर्व विधायक को जन संपर्क करना उस वक्त भारी पड़ गया. जब जनसंपर्क के दौरान एक पालतू कुत्ते ने पूर्व विधायक पर हमला करके उन्हें लहूलुहान कर दिया. दरअसल यह पूरा मामला मुरैना के पोरसा इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक बीएसपी के अंबाह से पूर्व विधायक सत्य प्रकाश सखबार पोरसा इलाके में जनसंपर्क कर रहे थे. जन संपर्क करते हुए जब प्रबल सोलंकी के घर पर पहुंचे तो प्रबल सोलंकी के पालतू कुत्ते ने अचानक पूर्व विधायक पर हमला कर दिया. पालतू कुत्ते ने पूर्व विधायक सत्यप्रकाश सखबार को जगह-जगह काटकर बुरी तरह घायल कर दिया.

Crime News: प्रेमी समझ ग्रामीणों ने भाई-बहन को पीटा, पति फोन पर बोलता रहा ये बात!

अस्पताल में कराया भर्ती
घायल पूर्व विधायक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यहां उन्हें एंटी रेबीज इंजेक्शन दिए गए हैं और उनके घाव पर मरहम पट्टी भी की गई है. हम आपको बता दें किस सत्य प्रकाश सखबार वर्तमान में कांग्रेस पार्टी के नेता हैं. उन्होंने बीएसपी को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था.

क्या कहा पूर्व विधायक ने
पूर्व विधायक सत्य प्रकाश सखबार ने बताया कि मैं जनसंपर्क पर  प्रबल सोलंकी  के घर गया हुआ था. वहां पर उनका पालतू कुत्ता है, जो बड़ा ही खतरनाक है. उसने मुझपर हमला कर दिया, और मुझे लहूलुहान कर दिया. वहीं डॉक्टर ने कहा कि पूर्व विधायक हैं, उनको कई जगह कुत्ते ने काट लिया है. प्राथमिक उपचार कर दिया गया है. रेबीज का इंजेक्शन दे दिया गया है.

डॉग के काटने पर हो सकती है कानूनी कार्रवाई
अब बात करते हैं कुत्ता काटने की कानूनी प्रक्रिया पर. तो अगर किसी व्यक्ति को डॉग अपना शिकार बना लेता है, तो उस डॉग के मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 289 के तहत कार्रवाई की जा सकती है. इससे मालिक को 6 माह तक की जेल व 1 हजार का जुर्माना भी लगया जा सकता है. 

Trending news