Ujjain News: उज्जैन में बदमाशों ने मचाया उत्पात, दर्जनों लोगों पर किया हमला
Advertisement

Ujjain News: उज्जैन में बदमाशों ने मचाया उत्पात, दर्जनों लोगों पर किया हमला

MP News: धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain News)में बीती रात एक अजीबो गरीब मामला सामने आया. बता कि यहां पर कुछ स्थानीय बदमाशों ने राहगीरों और दुकानदारों पर बेवजह हमला कर दिया. जिसकी वजह से कई लोग चोटिल हुए हैं.

Ujjain News: उज्जैन में बदमाशों ने मचाया उत्पात, दर्जनों लोगों पर किया हमला

Ujjain News: धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain) में बदमाशों का आतंक देखने को मिला. बता दें कि बेखौफ बदमाशों ने शराब की दुकान, राह चलते वाहनों और आम लोगों पर चाकू, तलावर, लट्ठ से हमला किया. जिसकी वजह से कई लोग घायल हुए हैं. इसके अलावा बदमाशों ने दुकानों से कैश लूटने का भी प्रयास किया. क्या है पूरा मामला जानते हैं.

क्या है मामला
बीती रात उज्जैन के थाना पंवासा क्षेत्र के मक्सी रास्ते पर 1 किलोमीटर के दायरे में 15 से 20 मिनट के लिए उस वक़्त सनसनी फैल गई जब अचानक शहर में ही रहने वाले बेख़ौफ़ बदमाशों ने लोगों को निशाना बनाया. दर्जनों बदमाशों ने राह चलते वाहनों, शराब की व अन्य दुकानों सहित आम जनता को निशाना बनाते हुए उन पर चाकू, लट्ठ, तलवार से अंधाधुन हमला करना शुरू कर दिया जिसमें कई लोग चोटिल हुए हैं. बताया जा रहा है कि व्यापारियों से कैश लूट करके दुकाने बंद करवाई और उन्हें डराया धमकाया भी गया.

 

 

पुलिस पर भी हमला
घटना की सूचना लगते मौके पर पहुंची पुलिस पर भी हमला हुआ. बताया जा रहा है कि जब टीम पहुंची तो भुरू नाम बदमाश ने डायल 100 के पायलट लोकेंद्र सिंह पर हमला किया और डायल 100 वाहन के दो टायरों में चाकू मार दिया. हालांकि डायल 100 में बैठे सिपाही रहीम खान और पायलट लोकेंद्र ने आरोपी को पकड़ लिया. घटना को लेकर  एएसपी आकाश भूरिया ने कहा कि अन्य बदमाशों की तलाश जारी है इन पर कड़ी कड़ी कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें: Assembly Election 2023: हिंदुत्व पर फिर भड़के दिग्विजय सिंह, बोले- हम इसे नहीं मानते धर्म

पायलट ने सुनाई आपबीती
डायल 100 के पायलट लोकेंद्र सिंह ने zee media से खास बात चीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे. तो बदमाश भूरा के हाथ मे चाकू था और करीब 10 से 15 लोग गाड़ियों के कांच फोड़ रहे थे. हमने भूरा को पकड़ने की कोशिश की तो भूरा ने हम पर हमला किया. इसके अलावा चाकुओं से गाड़ी के पीछे के दोनों टायर फाड़ दिए हालांकि उसे सिपाही रहीम खान व हमने मिलकर धर दबोचा.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया . इसमें दिखाई दे रहा था कि हमलावर ई-रिक्शा का कार का कांच फोड़ते हुए बदमाश कैद हुए हैं. तो वहीं एक फुटेज में दर्जनों बदमाश एक साथ झुंड में जाते हुए नजर आ रहे हैं.

Trending news