बिन बुलाए मेहमान बन छात्र ने शादी में खाया खाना, MBA स्टूडेंट को धोने पड़ गए बर्तन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1465031

बिन बुलाए मेहमान बन छात्र ने शादी में खाया खाना, MBA स्टूडेंट को धोने पड़ गए बर्तन

भोपाल में एक युवक का शादी में झूठी प्लेट धोने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो शहर के किस मैरिज गार्डन की है, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बिन बुलाए मेहमान बन छात्र ने शादी में खाया खाना, MBA स्टूडेंट को धोने पड़ गए बर्तन

भोपाल: भोपाल में एक युवक का शादी में झूठी प्लेट धोने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो शहर के किस मैरिज गार्डन की है, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद बर्तन धोने वाले युवक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है, कि वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई की जाए. बताया जा रहा है कि युवक जबलपुर का रहने वाला है, और वह भोपाल में किसी निजी यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई कर रहा है. वह बिना बुलाए ही शादी में खाना खाने के लिए चले गया था. इसलिए उसे बर्तन धोने की सजा दी गई है.

इस जिले में भृत्य को बनाया ब्लॉक शिक्षा अधिकारी, एक दिन में कर दिए ये काम, जानिए वजह

MBA स्टूडेंट से धुलवाए बर्तन
जबलपुर के रहने वाले इस एमबीए स्टूडेंट  का कसूर सिर्फ इतना है कि बिना बुलाए ही मेहमान की तरह खाना खाने पहुंच गया था लेकिन लोगों ने पकड़ लिया और शादी में फ्री खाना खाने के बाद उसे बर्तन धोने की सजा दी गई. युवक को सजा देने वाला शख्स वीडियो में पीड़ित से बात करते हिए भी नजर आ रहा है.

वीडियो में ये हो रही बातचीत
वीडियो में जो शख्स युवक का वीडियो बना रहा है, वो छात्र से पूछ रहा है कि शादी में खाना खाने कैसे आए थे? युवक ने कहा कि ऐसे ही खाना खाना आए थे. शख्स कहता है कि किस ने बोला था यहां खाने खाने को? तुम्हारी सजा ये ही है कि तुम अच्छे से बर्तन धो, जैसे घर में धोते हो. युवक ने बताया कि वो एमबीए का स्टूडेंट है, जबलपुर का रहने वाला है. शख्स ने कहा कि तुम जबलपुर का नाम भी खराब कर रहे  हो.  इस वीडियो के आखिर में जब छात्र से  पूछा कि कैसा लग रहा है प्लेट धोते हुए तो कहता है कि फ्री में खाना खाया है तो कुछ तो करना पड़ेगा.

वीडियो बनाने वाले पर कार्रवाई हो
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित छात्र ने पुलिस से शिकायत भी की है कि जिस शख्स ने मेरा वीडियो वायरल किया है, उसपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

Trending news