उज्जैन कोर्ट में चोरी की बाइक लेकर पहुंचा युवक, जज के कमरे में घुसकर बोला- मैंने मर्डर किया है...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1702413

उज्जैन कोर्ट में चोरी की बाइक लेकर पहुंचा युवक, जज के कमरे में घुसकर बोला- मैंने मर्डर किया है...

उज्जैन कोर्ट परिसर में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब एक शख्स ने पहले तो बाइक चोरी कर ली, फिर सीधे कोर्ट पहुंचकर जज के कमरे में घुस गया. यहां उसने जो कहा उसे सुनकर सब हैरान हो गए.

उज्जैन कोर्ट में चोरी की बाइक लेकर पहुंचा युवक, जज के कमरे में घुसकर बोला- मैंने मर्डर किया है...

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन:  उज्जैन के माधव नगर क्षेत्र जिला कोर्ट परिसर में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक बुलेट बाइक से कोर्ट परिसर में आया और भागते हुए जज के कमरे में घुस गया. वहं जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि ''मैं मर्डर करके आया हूं'' ये कहते हुए उसने दरवाजा लगा लिया. युवक की इस हरकत को देख वहां मौजूद वकीलों ने सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची. जहां युवक को धर दबोचा.

वहीं माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि जमात से भागकर युवक बस से तहसील घटिया क्षेत्र में पहुंचा था. जहां चाय की दुकान पर खड़ी बुलेट चोरी कर वह उज्जैन में जिला कोर्ट परिसर पहुंच गया. फिलहाल किसी भी तरह के मर्डर की पुष्टि नहीं हुई है. मामले में जांच जारी है. युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है, परिजनों को सूचित किया है.

जानिए पूरा मामला
कोर्ट परिसर में हंगामा मचाने वाले आरोपी का नाम अरबाज पिता शाकिर निवासी महाकाल मार्ग लोहे का पूल उज्जैन है. आरोपी आदतन नशेड़ी किस्म का युवक है और मानसिक रूप से विक्षिप्त है. जिसे उसके घर वालो ने "जमात" में जिले के ही ताजपुर गांव स्थित नरसलि में नशा छुड़वाने के लिए भेजा था. जहां से युवक भाग निकला और शुक्रवार सुबह बस में चढ़ गया युवक के पास पैसे नहीं होने से बस में युवक की कंडक्टर से बहस हुई और उसे जिले के ही घट्टिया तहसील क्षेत्र के जेथल पिपलई गांव में बस कंडक्टर ने उतार दिया. जहां युवक ने चाय की दुकान पर खड़ी चाबी लगी बुलेट चुरा ली और सीधा युवक उज्जैन कोर्ट परिसर पहुंच गया. जहां न्यायाधीश के कमरे में घुसा और एक मैडम का नाम लेते हुए चिल्लाने लगा कि मैडम आएगी तब ही दरवाजा खोलूंगा.

ये है छत्तीसगढ़ का 'केदारनाथ धाम', 117 पुराने इस शिव मंदिर में पूरी होती है हर मनोकामना

सूचना मिलते ही मौके पर थाना माधवनगर पुलिस पहुंची जहां महिला पुलिसकर्मी ने खुद का नाम वही बताया जिसका नाम लेकर युवक चिल्ला रहा था. युवक ने झांसे में आकर दरवाजा खोला और माधव नगर पुलिस ने युवक को धर दबोचा. युवक को अब पुलिस थाने ले आई है. जहां उसके परिजनों को बुलाकर युवक से पूछताछ की जा रही है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

जिस व्यक्ति की गाड़ी चुराई वो कौन?
जिले के घट्टिया तहसील के जैथल पिपलई में जिस चाय की दुकान पर खड़ी बुलेट को आरोपी युवक लेकर भागा. उसके मालिक का नाम रणवीर सिंह है. जो आगर रोड स्थित कदवाली गांव का रहने वाला है. रणवीर सिंह ने बताया कि गाड़ी चोरी होते ही कई साथियों ने उसे ढूंढने की कोशिश की और वह संभवत इसी वजह से घबराकर कोर्ट परिसर में जा घुसा. रणवीर सिंह ने पुलिस को भी धन्यवाद दिया है कि चंद घंटों में पुलिस ने उसे अपनी चालाकी से धर दबोचा और उसकी गाड़ी को सुरक्षित उसके पास पहुंचा दिया.

Trending news