शिवराज के मंत्री का बड़ा बयान, ''महाराष्ट्र के अच्छे दिन आने वाले हैं''
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1228676

शिवराज के मंत्री का बड़ा बयान, ''महाराष्ट्र के अच्छे दिन आने वाले हैं''

महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर सबकी नजर है, इस बीच शिवराज सरकार के एक मंत्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब महाराष्ट्र के अच्छे दिन आने वाले हैं, जबकि उन्होंने कमलनाथ पर भी निशाना साधा. 

शिवराज के मंत्री का बड़ा बयान, ''महाराष्ट्र के अच्छे दिन आने वाले हैं''

भोपाल। महाराष्ट्र में चल रही सियासी उथल पुथल अब तेज होती जा रही है, उद्धव सरकार पर संकट बढ़ता जा रहा है. वहीं महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार में शामिल कांग्रेस भी अब एक्टिव हो गई है. कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को महाराष्ट्र का इंजार्ज बनाया है. जिससे इस पूरे घटनाक्रम पर मध्य प्रदेश के नेताओं की नजर भी है. बीजेपी के नेता लगातार कमलनाथ पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग का भी बड़ा बयान आया है. 

महाराष्ट्र के अच्छे दिन आने वाले हैं
मंत्री विश्वास सारंग ने महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि महाराष्ट्र के अच्छे दिन आने वाले हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में राम भक्तों और राम विरोधियों की लड़ाई है. उनके इस बयान के बाद सियासी कयासबाजी लगनी शुरू हो गई है. 

कमलनाथ महाराष्ट्र में क्या करेंगे 
वहीं विश्वास सारंग ने कमलनाथ को सियासी संकट में महाराष्ट्र पर्यवेक्षक बनाने पर चुटकी ली, उन्होंने कहा कि कमलनाथ नाक रगड़ कर अपनी प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी बचा रहे हैं, वो महाराष्ट्र में क्या करेंगे. जहां पड़े पैर संतन के वहां बंटाधार. कमलनाथ ने 15 महीने सरकार चलाई उसका क्या हुआ सबने देखा. गुट और गिरोह के नेता महाराष्ट्र सरकार को बचाने जा रहे है, जो अपने प्रदेश में कांगेस को एक जुट नहीं कर पाए महाराष्ट्र में क्या करेंगे.''

वीडी शर्मा ने भी साधा निशाना 
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कमलनाथ पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि ''कांग्रेस कमलनाथ को महाराष्ट्र भेजें या कहीं भी भेजें यह उनके नेतृत्व का मामला है. लेकिन कमलनाथ जी देखते रह गए और उनके विधायक चले गए. महाराष्ट्र के विधायक उनकी क्या बात मानेंगे. ऐसे में कमलनाथ मध्य प्रदेश की तरह महाराष्ट्र का भी बंटाधार करके आएंगे.''

ये भी पढ़ेंः अचानक नलखेड़ा मंदिर पहुंचे शिवराज सरकार के मंत्री, कराया-विशेष हवन अनुष्ठान

WATCH LIVE TV

Trending news