Madhya Pradesh: एक्सीडेंट में कांग्रेस नेता की दर्दनाक मौत, बस ने सामने से मारी टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1334152

Madhya Pradesh: एक्सीडेंट में कांग्रेस नेता की दर्दनाक मौत, बस ने सामने से मारी टक्कर

मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता और पार्ट में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश सचिव अरविंद सोनी की सड़क हादसे में मौत हो गई है. दुर्घटना पन्ना में हुई. उन्हें एक बस ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

Madhya Pradesh: एक्सीडेंट में कांग्रेस नेता की दर्दनाक मौत, बस ने सामने से मारी टक्कर

पन्ना: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक नेता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. घटना पन्ना हुई है. उन्हें एक बस ने टक्कर मार दी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. मृतक नेता का नाम अरविंद सोनी है और वो मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश सचिव हैं. घटना के बाद अस्पताल में परिजनों ने हंगामा भी कर दिया. वहीं कांर्यकर्ताओं में घटना के बाद से आक्रोश है.

बीटीआई चौराहे के पास हुई घटना
जानकारी के अनुसार, शहर के जगात चौकी निवासी अरविंद सोनी शनिवार सुबह करीब 10 बजे अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने के बाद मोटरसाइकिल से वापस लौट रहे थे. तभी बीटीआई चौराहे के पास एक मिनी बस ने उन्हें टक्कर मार दी. मौके पर मौजूद लोगों ने उनको जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

Watch: शराब पीने से मना करने पर मैगी पॉइंट का किया ये हाल, देखें वीडियो

डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप
कांग्रेस नेता अरविंद सोनी के निधन की खबर मिलते ही परिजनों का गुस्सा बढ़ गया. बताया जा रहा है कि परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. वहीं विवाद इतना बढ़ गया कि परिजनों ने डॉक्टरों के साथ मारपीट भी की. कोतवाली से पहुंचे अधिकारियों ने मामले को शांत कराया. अभी तक इस मामले में पुलिस का बयान सामने नहीं आया है.

Sanp Aur Murgi Ka Video: मुर्गी के बच्चों को खाने पहुंचा कोबरा, मां ने एक-एक बच्चे को ऐसे बचाया

दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे लोग
युवा नेता अरविंद सोनी कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव थे. सहज-सरल और मिलनसार स्वभाव वाले अरविंद की दर्दनाक हादसे में असमय मौत होने की दुखद खबर आने के बाद से ही नगर में शोक की लहर व्याप्त है. युवा नेता की मौत पर सोशल मीडिया पर लोग इस हादसे पर गहरा दुख और शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त कर ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

 

 

Trending news