पहले बनाया बहन फिर इरफान ने कर ली हिंदू लड़की से शादी, पुलिस ने किया केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1475280

पहले बनाया बहन फिर इरफान ने कर ली हिंदू लड़की से शादी, पुलिस ने किया केस दर्ज

इंदौर से लव जिहाद का मामला सामने आया है.

पहले बनाया बहन फिर इरफान ने कर ली हिंदू लड़की से शादी, पुलिस ने किया केस दर्ज

पुष्पेंद्र वैघ/इंदौर: इंदौर से लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां इरफान ने पहले नाबालिग हिन्दू लड़की को बहन बनाया फिर उसके साथ पहचान छुपाकर हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार शादी कर ली.  जब इस बात का खुलासा हुआ तो लड़की के परिजनों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ चंदन नगर थाना में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने अब आरोपी इरफान के खिलाफ रेप और अन्यप्रकरण में एफआईआर दर्ज कर ली है.

बता दें कि इंदौर में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने वाला व उसके साथ हिन्दू बनकर शादी करने वाला इरफान शेख के खिलाफ थाना चन्दन नगर में 376 व अन्य प्रकरणों में एफआईआर दर्ज की गई है.

MP News: बजरंगियों ने पकड़ा लव जिहाद का आरोपी, इरफान की धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

बहन बनाकर की शादी! 
बता दें कि ये मामला मंगलवार शाम का है. जहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इस इरफान को पकड़ के इसकी धुनाई की थी. कार्यकर्ताओं ने जब उससे पूछा कि हिन्दू लड़कियों के साथ तेरे फोटो हैं तो उन्हें वो अपनी मुंहबोली बहन बताने लगा था. जब उससे पूछा गया कि तूने तो मुंहबोली बहन से शादी कर रखी है तो घबरा गया और भागने लगा. जिस पर बजरंगियो ने पीछा करके उसे पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई की और बाद उसे थाना चन्दन नगर पुलिस के हवाले कर दिया है. आज पुलिस ने उस पर एफआईआर कर दी है.

गौरतलब है कि कल बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राज नगर के सिटी कॉन्वेंट पब्लिक स्कूल के बाहर से एक मुस्लिम लव जिहादी को पकड़ा था. जो वहां पढ़ने वाली नाबालिग हिन्दू लड़कियों के साथ छेड़खानी और उन्हें प्रपोज करना और लव जिहाद जैसी घटनाओं को बढ़ाने का कार्य कर रहा था. जहां बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उसको एक हिन्दू लड़की से छेड़खानी करते हुए पकड़ लिया था और उसके मोबाइल में 7 से 8 हिन्दू लड़कियों के फोटो ओर वीडियो भी मिले थे. इसी लड़के का साथ इरफान को भी पकड़ा था.

Trending news