Love Jihad In Ujjain: लव जिहाद के लिए शादाब बना 'राजा', हिंदू लड़की से किया दुष्कर्म, अजमेर में ऐसे खुला राज
Advertisement

Love Jihad In Ujjain: लव जिहाद के लिए शादाब बना 'राजा', हिंदू लड़की से किया दुष्कर्म, अजमेर में ऐसे खुला राज

Love Jihad In Ujjain: उज्जैन के निलगंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां 26 साल की हिंदू युवती को 3 साल छोटे 23 वर्षीय मुस्लिम युवक शादाब खान ने झांसे में लेकर दुष्कर्म किया और सच्चाई पता चलने पर उसे परेशना करने लगा. 

Love Jihad In Ujjain: लव जिहाद के लिए शादाब बना 'राजा', हिंदू लड़की से किया दुष्कर्म, अजमेर में ऐसे खुला राज

Love Jihad In Ujjain: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। निलगंगा क्षेत्र अंतर्गत लव जिहाद का मामला सामने आया है. निलगंगा इलाके में रहने वाली 26 साल की युवती ने 23 साल शादाब खान पर आरोप लगाया है कि युवक ने उसे अपना धर्म छुपाकर दोस्ती की और उसके बाद कई बार दुष्कर्म करता रहा. जब युवक के मुस्लिम होने का पता चला तो युवती को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा. फिलहाल पुलिस मामाल दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

हिंदू संगठन के जरिए थाने पहुंचा मामला
लड़की के साथ हुई घटना की जानकारी बजरंग दल के जिला संयोजक पिंटू कौशल को लगी तो कौशल ने टीम के साथ परिवार से संपर्क किया और युवती को हिम्मत देकर कार्रवाई के लिए मनाया. परिवार ने भी हिम्मत दिखाई और शादाब उर्फ राजा के विरुद्ध थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करवाया.

ये भी पढ़ें: रिकॉर्ड स्तर पर सस्ता हुआ सोना, चांदी के भाव बढ़े; यहां जानें 10 ग्राम गोल्ड की कीमत

अजमेर में खुला राज
युवती ने पुलिस को शिकायत में बताया की वर्ष 2021 में सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी दोस्ती हुई थी. उस समय शादाब खान ने अपना नाम राजा और धर्म हिंदू बताया था. साल 2022 जनवरी में शादाब अजमेर घुमाने लेकर गया और वहां कुर्ता व टोपी पहन कर शादी करने के लिए कहने लगा. लड़की ने शक होने पर उसके धर्म को लेकर सवाल किया तो उसने खुद के मुस्लिम होने की बात बताई.

VIDEO: कुत्ते की गंदी हरकत! पुश-अप करती लड़की के टॉप में जा घुसा डॉगी, VIDEO में देखिए फिर क्या हुआ

अब कर रहा है प्रताणित
लड़की ने बताया कि पहले 1 साल तक मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा और अब मैं उसकी सच्चाई पता चलने पर उससे दूर होने चाहती हु तो 1 साल से मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है.

ये भी पढ़ें: माता सीता पर मंत्री की अमर्यादित टिप्पणी, तलाकशुदा जीवन और आत्महत्या से की तुलना; VIDEO VIRAL

आरोपी की तलाश में पुलिस
लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और युवक के विरुद्ध डराने धमकाने व दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है. थाना प्रभारी तरुण कुरील ने कहा लड़की की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है. हम अभी युवक की तलाश कर रहे हैं.

VIDEO: कभी नहीं सुनी होगी कुत्ते की ऐसी आवाज! बार-बार VIDEO देख रहे हैं लोग

पहले भी आ चुके हैं कई मामले
ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले उज्जैन में लव जिहाद के कई मामले सामने आ चुके हैं. इनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई नहीं होने से इनके हौसले और मंतव्य बुलंद हैं. ऐसे में अब पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठते हैं कि इतने केस आने के बाद भी पुलिस क्या कर रही है.

Trending news