Love Jihad In Indore: नशे की हालत में अश्लील हरकत करता दिखा कपल, पूछताछ करने पर सामने आया लव जिहाद का मामला
Advertisement

Love Jihad In Indore: नशे की हालत में अश्लील हरकत करता दिखा कपल, पूछताछ करने पर सामने आया लव जिहाद का मामला

Indore Crime news: इंदौर शहर में बजरंग दल ( Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं ने नशे की हालत में एक युवक और युवती को पकड़ा. जिसके बाद पूछताछ  पर पता चला कि लड़की हिंदू है और लड़का मुस्लिम. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने युवक को पुलिस ( police)को सौंप दिया.

Love jihad in indore:

Love jihad in indore: एमपी के इंदौर (Indore, Madhya Pradesh) में बजरंग दल के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने एक युवक को पकड़ा जिसके बाद पूछताछ के बाद लव जिहाद (Love Jihad Case) का मामला सामने आया. पूरा मामला गंगवाल बस स्टैंड का बताया जा रहा है जहां पर बीती रात को एक युवती और एक युवक को नशे की हालत में अश्लील हरकते बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने देखा जिसके बाद शक के आधार पर युवक से पूछताछ किया तो वो मुस्लिम लड़का निकला इसके बाद कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

युवक ने किया चाकू से हमला 
मुस्लिम युवक को पकड़कर बजरंग दल के कार्यकर्ता छत्रीपुरा ले जाने लगे तभी उसमें से एक मुस्लिम युवक ने खटकेदार चाकू खोला उससे हमला कर दिया. उसके बाद भागने लगा. जिसमें बजरंग दल के एक कार्यकर्ता अर्पित घायल हो गया, इसके बाद उसके एक अन्य साथी को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पिटाई भी कर दी और उसे थाना छत्रीपुरा में सुपुर्द कर दिया. इसके बाद बजरंग दल के सैकड़ों बजरंगी थाने पहुंचे और आरोपी ओसाम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.

लड़की के पिता ने नहीं लिया एक्शन 
नशे की हालत में युवक और युवती को पकड़ने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक उसका परिचय पूछा तो उसका नाम ओसाम खान निकला. इसके बाद लड़की का परिचय पूछने के बाद उसके परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों से जब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए बोला तो सामाजिक डर की वजह से लड़की के परिजनों ने कोई भी एक्शन लेने से मना कर दिया.

युवक कराता था नशाखोरी 
जब बजरंगियो ने लड़की की मोबाइल की डिटेल और वीडियो फ़ोटो देखा तो मामला लव जिहाद का निकला. कार्यकर्ताओं के मुताबिक मुस्लिम लड़का ओसाम खान ने उस हिन्दू लड़की को अपने प्रेम जाल फंसा रखा था और उसे नशा खोरी भी करवाता था. इसके अलावा मोबाइल की छानबीन में लड़की के साथ युवक की चाकू के साथ कई फोटो भी मिली है. साथ ही साथ आपको बता दें कि कार्यकर्ताओं ने बताया कि जब होटल के बाहर दोनों को पकड़ा गया तो उस वक्त दोनों नशे की हालत में थे.

रिपोर्ट: पुष्पेंद्र वैद्य (इंदौर)

Trending news