MP News Live: MP में बजरंग दल ने महिलाओं को फ्री में दिखाई द केरला स्टोरी, सुकमा में नक्सली हुआ गिरफ्तार, यहां पढ़ें हर खबर का अपडेट
Advertisement

MP News Live: MP में बजरंग दल ने महिलाओं को फ्री में दिखाई द केरला स्टोरी, सुकमा में नक्सली हुआ गिरफ्तार, यहां पढ़ें हर खबर का अपडेट

Live MP News Today 16 May 2023: देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

MP News Live:  MP में बजरंग दल ने महिलाओं को फ्री में दिखाई द केरला स्टोरी, सुकमा में नक्सली हुआ गिरफ्तार, यहां पढ़ें हर खबर का अपडेट
LIVE Blog

Live MP News Today 16 May 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहने के लिए यहां दे रहे हैं देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com

16 May 2023
20:43 PM

Harishankar Tiwari Passed Away: UP के बाहुबली नेता हरिशंकर तिवारी का निधन
UP के बाहुबली नेता हरिशंकर तिवारी का निधन हो गया है. वह गोरखपुर की चिल्लूपार विधानसभा सीट से लगातार 22 सालों तक (1985 से 2007) तक विधायक रहे. उन्हें प्यार से लोग बाहुबली कहकर बुलाते थे.

18:41 PM

Khandva News: खंडवा में किसानों ने शहर की सड़कों पर निःशुल्क प्याज बांट दी. फ्री में प्याज लेने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. दरअसल, प्याज के गिरते दामों से किसान परेशान हैं. लागत की आधी रकम भी निकालना मुश्किल हो गया है. जिसकी वजह से किसानों ने ऐसा किया.

18:11 PM

Raipur News: रायपुर के धरसींवा थाना इलाका के तिवरैय्या ओवरब्रिज के पास एक युवक को पिस्टल, देशी कट्टा और 6 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया युवक पिस्टल की बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था. 

 

16:36 PM

Niwari News: निवाड़ी जिले के जेरोन में दिनदहाड़े लूट का मामला सामने है. बता दें कि यहां पर बदमाशों ने एक शक्कर व्यापारी से दिनदहाड़े कट्टे की नोक पर लूट की. व्यापारी ने बताया कि जब वह वापस लौट रहा था तो अज्ञात बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस टीम ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है.

16:00 PM

Chhattarpur Firing: छतरपुर मे हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है. एक अन्य महिला मामूली रूप से घायल हुई है. गंभीर हालत में युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना बिजावर थाने के टपरियन गांव की है. घायल युवती का आरोप है कि देरी गांव की रहने वाली समता यादव अपने परिजनो के साथ शादी समारोह मे गई थी, जहां दुल्हन का भाई राजेश यादव कट्टे से नशे की हालत मे हर्ष फायरिंग कर रहा था.

15:55 PM

NIA Raid In Khandwa: खंडवा में एनआईए की टीम अब्दुल कुरैशी के यहां पहुंची है. पिछले 9 जनवरी को अब्दुल रकीब कुरेशी को ही एनआईए की टीम गिरफ्तार करके ले गई थी.मामला सोशल मीडिया पर कुछ आपत्तिजनक पोस्ट से जुड़ा था. सूत्रों के मुताबिक इसका isi और सिमी से भी कुछ कांटेक्ट हो सकता है. जिला पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने फिलहाल इतनी ही जानकारी दी है कि सूचना मिली थी, उन्होंने हमसे पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराने की बात कही और कुछ सर्च करने जैसी बात थी, इसीलिए एनआईए की टीम यहां सर्च कर रही है.  

15:29 PM

MP News: शहीदों के सम्मान के लिए देश भर में कई तरीके की मुहिम चलाई जाती है. अक्सर देखा जाता है कि गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शहीदों का सम्मान किया जाता है. ऐसे ही मध्य प्रदेश के सीहोर में शहीदों के सम्मान में एक नई परंपरा की शुरुआत हुई है. यहां पर शादी के रस्म के दौरान दूल्हे ने फिजूल के खर्चे के बजाय शहीदों के नाम पर पैसे दान किए.

 

15:07 PM

Shivraj cabinet meeting:
सीएम शिवराज ने आज कैबिनेट बैठक की. कैबिनेट की बैठक में तीन बड़े फैसले लिए. इस फैसले में कहा गया है कि मंत्री परिषद द्वारा मध्यप्रदेश रेत (खनन , परिवहन, भंडारण एवं व्यापार) नियम 2019 में प्रस्तावित संशोधन की अनुमति दी गई.  साथ ही साथ शासन संधारित मंदिरों के पास 10 एकड़ तक की कृषि भूमि से होने वाली आय का उपयोग पुजारी के द्वारा किया जाएगा. इसके अलावा बैठक में फैसला लिया गया कि राज्य में उर्वरक के अग्रिम भंडारण की व्यवस्था के लिए मध्यप्रदेश राज्य सहकारी विपणन संघ को राज्य के नोडल एजेंसी घोषित की जाएगी.

 

14:00 PM

MP News: बीती रात मध्य प्रदेश के मंदसौर बायपास के पास एक बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि एक कार ट्राले से टकरा गई जिसकी वजह से कार सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बया जा रहा है कि चारों उज्जैन से राजस्थान के सांवलिया सेठ दर्शन करने जा रहे थे.

13:30 PM

MP News: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि बस पलटने से करीब 25 यात्री घायल हो गए. इनमें से 6 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि घायलों को सोहागपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया.

 

12:58 PM

LSG vs MI: आईपीएल में आज का मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. ये मैच लखनऊ के घरेलू ग्राउंड इकाना स्टेडियम (Ikana Stadium)पर होगा.

12:03 PM

MP News: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के हिंदुत्व को धर्म नहीं मानने वाले बयान पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने किया पलटवार. उन्होंने कहा कि कहा दिग्विजय सिंह खुद हिंदू नहीं है तो क्या हिंदुत्व सिखाएंगे.. दिग्विजय सिंह तो हिंदुत्व और सनातन पर व्याख्या कर ली लेकिन कभी जिहाद और इस्लाम पर व्याख्या नहीं की..उस पर भी करना चाहिए.

 

10:46 AM

भीषण गर्मी का सितम जारी
मध्यप्रदेश में भीषण गर्मी का सितम जारी है. 42 डिग्री टेंपरेचर के चलते पर्यटन उद्योग पर भी फर्क पड़ा है. रायसेन जिले में स्थित विश्व धरोहर सांची में भी पर्यटकों की संख्या में कमी आई है. रायसेन में अधिकतम तापमान पहुंचा 42℃ के पार पहुंच गया है.

09:49 AM

MP News: मध्यप्रदेश में नि:शुल्क खाद्यान्न (मुफ्त का भोजन) न मिलने पर लोग सीएम हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज कर सकते हैं. हाल ही में एमपी सरकार द्वारा ये घोषणा की गई है.

08:27 AM

Rojgar Mela: प्रधानमंत्री रोजगार मेला का पांचवां संस्करण
- आज भोपाल में लगेगा रोजगार मेला
- पीएम मोदी बांटेंगे नियुक्ति पत्र
- सीएम शिवराज, ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे शामिल
- 22 राज्यों के 70 हजार से अधिक युवाओं को मिलेगी नियुक्ति
- मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर आयोजन

08:03 AM

Ujjain News: महाकाल की नगरी में बेखौफ बदमाशों का आतंक
- बेखौफ दर्जनों बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पात
- शराब की दुकान, राह चलते वाहनों व आम जनता पर चलाए चाकू
- कई लगों पर किया तलावर और लट्ठ से हमला
- वारदात CCTV में कैद हुई वारदात
- डायल 100 के टायरों में मारे चाकू

07:48 AM

Shahdol News: स्पा सेंटर का भांडाफोड़
स्पा सेंटरों के नाम पर चल रहा देह व्यापार का धंधा
सिंगरौली के बाद शहडोल में भांडाफोड़
2 सेंटरों से हिरासत में लिए गए 26 लोग

07:27 AM

Corona Update: छत्तीसगढ़ में कम हुए कोरोना के केस
- छत्तीसगढ़ में बीते 24 घण्टों में मिले कोरोना के 45 नए मरीज
- 2735 सैंपलों की हुई जांच, 102 मरीज हुए स्वस्थ
- प्रदेश में औसत 1.65 प्रतिशत पहुंची पॉजिटिविटी दर

07:01 AM

MP News: कमल नाथ के चुनावी दौरे जारी
- आज सिंगरौली दौरे पर रहेंगे कमल नाथ
- 11 बजे मंडलम सेक्टर प्रकोष्ठ और विभाग पदाधिकारीयो के साथ करेंगे बैठक
- देवसर में दोपहर 12 बजे जनसभा को भी करेगे संबोधित

06:39 AM

जबलपुर क्राइम न्यूज (jabalpur crime news)
- गढ़ा थाना क्षेत्र में देर रात महिला की गोली मारकर हत्या
- शारदा चौक दुर्गा मंदिर के पास में रहने वाली थीं सरस्वती चौबे
- गले और छाती के बीच में आरोपी ने महिला को मारी गोली
- परिजनों ने पूर्व किराएदार पर हत्या करने का लगाया आरोप
- शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज, किराएदार की तलाश शुरू

06:14 AM

MP News: आज मध्य प्रदेश में क्या-क्या होगा ?
- शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक आज, सुबह 11 बजे मंत्रालय मंत्रियों के साथ बैठेंगे शिवराज
- विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के दिग्गज विंध्य में बढ़ा रहे सक्रियता, आज सिंगरौली दौरे पर

05:56 AM

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH) भोपाल (BHOPAL) में रहने वाले हैं.
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) भी अपनी राजधानी रायपुर (RAIPUR) में ही रहेंगे.

Trending news