MP News Live Update: छत्तीसगढ़ सिविल जज प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी, HUT के संदिग्ध आतंकियों को कोर्ट में किया गया पेश
Advertisement

MP News Live Update: छत्तीसगढ़ सिविल जज प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी, HUT के संदिग्ध आतंकियों को कोर्ट में किया गया पेश

MP News Live Update:  आज यानी 11 मई 2023 दिन गुरुवार को देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें..... 

MP News Live Update: छत्तीसगढ़ सिविल जज प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी, HUT के संदिग्ध आतंकियों को कोर्ट में किया गया पेश
LIVE Blog

MP News Live Update:  मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की खबर से अपडेट रहने के लिए यहां दे रहे हैं. देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com 

 

11 May 2023
22:42 PM

Bilaspur News:  हाईकोर्ट ने जारी किया ग्रीष्मकालीन अवकाश का नोटिफिकेशन. 15 मई से 9 जून तक रहेगा समर वेकेशन. इस बीच जरूरी मामलों की सुनवाई के लिए लगेंगे वेकेशन कोर्ट. इस अवधि में क्रिमिनल, रिट पिटीशन, अर्जेंट हियरिंग और जमानत अर्जी के मामले पर होगी कोर्ट में सुनवाई.

 

21:00 PM

आई पी एल में सट्टा खिलाते तीन सटोरिए गिरफ्तार. सटोरी महादेव ऐप से ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे. खाते में लगभग दो करोड़ का ट्रांजेक्शन हुआ है,कांकेर पुलिस ने बैंक खातों फ्रिज कर दिया है.

 

19:25 PM

MP News:  इंदौर के बियाबानी मेन रोड स्तिथ एक कैफे का अश्लील विज्ञापन सोशल मीडिया पर फैलाने वाले युवक के खिलाफ छत्रीपुरा पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस ने खुद संज्ञान लेते हुए मामले में कार्रवाई की है.

 

19:08 PM

रतलामम जिले के आलोट में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. 7 किलो अफीम के साथ 1 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी का रिमांड लेकर उसके अन्य साथीयो के बारे में पूछताछ जारी है.

 

 

18:44 PM

छत्तीसगढ़ सिविल जज प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी
छत्तीसगढ़ सिविल जज प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है. 521 अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा के लिए चयनित हुए हैं.  13 जून को मुख्य परीक्षा 48 पदों के लिए होगी. चयनित अभ्यर्थियों को 18 से 22 मई तक ऑनलाइन आवेदन करना होगा.

18:43 PM

HUT के संदिग्ध आतंकियों को भोपाल कोर्ट में किया पेश गया. एमपी ATS ने हैदराबाद से पकड़ाए HUT के संदिग्ध आतंकियों को पेश किया है. मंगलवार को 16 लोगों को ATS और NIA ने भोपाल छिंदवाड़ा और हैदराबाद से गिरफ्तार किया था.

 

18:23 PM

CG News: धमतरी जिले के ग्राम कठौली में एक विवाहित प्रेमी जोडे ने जहर सेवन कर खुदकुशी कर लिया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

16:48 PM

राजधानी भोपाल में बदमाशों का आतंक दिनदहाड़े देखने को मिला. यहां सिटी लिंक बस मंडीदीप से गांधीनगर जाने वाली बस क्रमांक MP 04 PA 3934 में मिसरोद क्षेत्र में एक प्राइवेट मिनी बस ऑपरेटर के लोगों ने मिसरोद क्षेत्र में कार से बस को रोककर बस में तोड़फोड़ की. जिससे बस में बैठे सभी यात्री दहशत में आ गए.

16:36 PM

लकड़ी लेने गए बुजुर्ग पर भालू ने किया हमला, मौके पर ही मौत
जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र के सुकरी गांव के पास लगे जंगल में शादी कार्यक्रम के लिए लकड़ी लेने गए बुजुर्ग पर जंगली भालू ने हमला कर दिया.. गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई.

16:31 PM

उज्जैन में पूर्व मंत्री शिवनारायण जागीरदार के पुश्तेनी मकान में चोरो ने देर रात 17 लाख 50''हजार नगदी, चांदी के सिक्के, नारियल, भगवान की प्रतिमा, 12बोर बंदूक व अन्य सामान पर चुरा ले गए. मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुटी है. 

15:37 PM

MP News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव होने से पहले कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि पर्वतारोही मेघा परमार को बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं के ब्रांड एम्बेसेडर के पद से हटा दिया गया है. बता दें की हाल में ही मेघा ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी.

15:09 PM

MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. एक महिला ने घरेलू हिंसा में अपने मृत ससुर को भी आरोपी बना दिया. बता दें कि करीब 21 साल पहले मर चुके शख्स के खिलाफ जब समन जारी हुआ तो उसके बाद महिला के पति ने अदालत से गुहार लगाई है कि उनकी पत्नी ने झूठा केस दर्ज करवाया है. इसे रद्द कर दिया जाए.

 

14:50 PM

BIjapur News: शराब घोटाला मामले में ED की कार्रवाई के विरोध में बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने भाजपा और ED का पुतला फूंका है. नेशनल हाइवे 63 पर पुतला दहन के दौरान विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर बैठ नारे लगाते रहे. पुतला दहन के दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं में भागा दौड़ी मची रही. लाइवलीहद कॉलेज के सामने जहां आज कांग्रेसियों ने पुतला दहन किया वहीं भाजपा धरना देगी.

14:47 PM

नागदा को जिला बनाने की मांग 
उज्जैन की नागदा तहसील को जिला बनाने की मांग ने जोर पकड़ लिया है.  नागदा से 250 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर 12 दिनों में 1 दर्जन से अधिक लोग भोपाल पहुंचे. उन्होंने नागदा को जिला बनाने की मांग की.

14:45 PM

Taarak Mehta ka Ulta Chashma: टीवी का पॅापुलर शो तारक मेहता (taarak mehta show) लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है. मगर ये एक बार यौन शोषण के मामले को लेकर सुर्खियों में है. बता दें इसमें रोल निभाने वाली मिसेज सोढ़ी ने असित मोदी पर आरोप लगाया है.

13:53 PM

Katni Rail Accident
कटनी जिले में एक बड़ा रेल हादसा हुआ है. जिसमें मालगाड़ी के 4 डिब्बे बे पटरी हो चुके हैं. पूरा मामला कटनी के मुख्य स्टेशन के पास का है. जहां बिलासपुर से सीमेंट लोडकर एनकेजे होते हुए मानिकपुर जा रही माल गाड़ी मुख्य स्टेशन कटनी पहुंचने से पहले अज्ञात कारणों बे-पटरी हो गई. इस मामले की जानकारी लगते ही रेल विभाग में हड़कंप मच गया और आनंद फानन में एरिया मैनेजर सहित पूरे अधिकारी मौके पर जा पहुंचे ओर डिब्बे को उठाने का ऑप्शन शुरू किया डब्बे के उतरने से तकरीबन एक दर्जन से जायदा ट्रेन प्रभावित हो रही है

13:52 PM

Bijapur Rain
बीजापुर ज़िले में गर्मी से लोग हलाकान है, तो वहीं अचानक तेज बारिश और आंधी से नेशनल हाइवे में जाम लगा गया है. नेशनल हाईवे 63जांगला पुलिया मोड़ में पेड़ गिरा. बीजापुर से जगदलपुर को जोड़ने वाली मार्ग पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया हैं. लगातार वाहनों का जमावडा देखने मिल रहा हैं. बीते घंटेभर से सड़क पर आवाजाही बंद है.

 

13:49 PM

BJP Big Meeting In Bhopal

बीजेपी प्रदेश मीडिया विभाग की बैठक शुरू हो गई है. बीजेपी प्रदेश मीडिया विभाग को धार देने में पार्टी जुटी है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा एवं नवनियुक्त प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल बैठक में मौजूद है. बैठक में प्रदेश के सहमीडिया प्रभारी, प्रदेश प्रवक्ता, संभागीय मीडिया प्रभारी, जिला मीडिया प्रभारी मौजूद हैं. मीडिया के माध्यम से बीजेपी सरकार की योजनाओं को किस तरह से जनता तक पहुंचाएं इसपर मंथन किया जा रहा है. साथ ही किस तरह से बीजेपी का मीडिया विभाग मजबूत रहे और विपक्ष को जवाब दें इस पर भी चर्चा चल रही है

12:57 PM

Pradeep Mishra katha cancelled: सीहोर के कुबेरेश्वर धाम (Kubereshwar Dham)के कथा वाचक पं. प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra )की आए देश भर के हर कोने में कथा होती रहती है. उनकी कथा में लाखों दर्शक पहुंचते हैं. जिसकी वजह से वो चर्चाओं की सुर्खियों में बने रहते हैं. पर इन्हें बड़ा झटका लगा है, बता दें कि जबलपुर में होने वाली इनकी कथा रद्द कर दी गई है.

12:35 PM

मेघा परमार पर बदले की कार्यवाही?
बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेसडर अब मेघा परमार नहीं होंगी.  पर्वतारोही मेघा परमार को ब्रांड एंबेसडर पद से हटाया गया. महिला एवं बाल विकास विभाग ने इसके आदेश जारी कर दिए है.  मेघा परमार ने नारी सम्मान योजना के कार्यक्रम में कांग्रेस जॉइन की थी. कांग्रेस ने राज्य सरकार की कार्यवाही पर उठाए सवाल.

12:33 PM

State Pharmacy Council
एमपी में राज्य फार्मेसी परिषद का गठन किया है.  संजय कुमार जैन को अध्यक्ष बनाया गया है. राजू चतुर्वेद को राज्य फार्मेसी परिषद के उपाध्यक्ष बनाये गए है. 

12:33 PM

ED Raid indore
इंदौर के भूमाफिया सुरेंद्र संघवी के ठिकानों पर ईडी की छापेमार कार्रवाई देखने को मिली है. कांग्रेस नेता पंकज संघवी के बड़े भाई सुरेंद्र संघवी उर्फ टीनू के ठिकाने पर ईडी ने छापा मारा है. कनाडिया रोड संघवी के घर पर ईडी अधिकारियों ने गुरुवार सुबह छापा मारा. सुरेंद्र संघवी जमीन का बड़ा भूमाफिया है. मनी लांड्रिंग केस के सबूत मिलने के बाद ईडी ने कांग्रेस नेता पंकज संघवी के भाई के यहां गुरुवार सुबह छापेमारी कार्रवाई की. 

12:29 PM

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में हो रही ईडी की कार्रवाई को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ईडी झूठा केस बनाकर काम कर रही है. मेरा नाम जोड़ने की कोशिश की जा रही है, भाजपा टिक नहीं पा रही है तो ईडी के जरिए षड्यंत्र कर रही है.

12:05 PM

Gwalior News: ग्वालियर नगर निगम ने नई पहल की शुरुआत की है. जिससे पर्यावरण की सुरक्षा और प्रदूषण फ्री सिटी के प्रयास को बल मिलेगा. दरअसल अब नगर निमग के नोडल अधिकारी डीजल कार की जगह इलेक्ट्रिक कार चलाएंगे. इसकी शुरुआत केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हरी झंडी दिखा कर की.

11:42 AM

Morena News: मुरैना शहर की बालिकाओं को आत्मरक्षा के गुर सिखाने के लिए मुरैना पुलिस ने शिविर का आयोजन किया है. बता दें कि जिला पुलिस बल द्वारा एक महीने तक चलने वाले इस कैंप में बालिकाओं को विषम परिस्थितियों में अपनी रक्षा कैसे करनी चाहिए इसका गुर सिखाया जा रहा है.  पुलिस विभाग द्वारा ये शिविर महिला थाने में लगाया गया है.

11:28 AM

ED Raid In Chhattisgarh

2000 करोड़ के शराब घोटाले में ED के छापों को लेकर भाजपा-कांग्रेस में सियासित तेज हो गई है. बीजापुर में आज एक ही जगह पर बीजेपी और कांग्रेस का प्रदर्शन होगा. आज 12 लाइवलीहुड कॉलेज के सामने पूर्व मंत्री महेश गागड़ा के नेतृत्व में बीजेपी धरना करेगी. इसके अलावा ठीक उसी जगह 12 बजे विधायक विक्रम मंडावी के नेतृत्व में कांग्रेस ED और भाजपा का पुतला दहन करेगी.

11:24 AM

Bhopal News: सीएम शिवराज सिंह चौहान रमेश शर्मा गुट्टू के निवास पर पहुंच श्रद्धांजलि दी.  सीएम ने परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी . चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग,पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने भी श्रद्धांजलि दी. सीएम ने कहा रमेश शर्मा बीजेपी के आधार स्तंभ थे,वो समाजसेवी थे. उनका राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार होगा.

11:16 AM

MP News: रायसेन जिले में आज ट्रेन से भीषण हादसा हो गया है. बता दें कि सांची में भोपाल की तरफ जाने वाले पंजाब मेल से विदिशा और सांची के बीच कमापार मंदिर के पास 9 ऊंट चपेट में आ गए. इस दुर्घटना में ऊंटों के चिथड़े उड़ गए है.

 

10:57 AM

Bhind road Accident
रफ़्तार के क़हर से दहला भिण्ड, दो दिन पहले 9 मई को सडक़ हादसे में सात की मौत के बाद आज अटेर मोड़ पर बाइक पर सबार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने कुचला. तीन बाइक सबार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हुई. तीनों ही युवक बाइक पर सवार होकर आदर्श नगर सिलावली मुरैना से बारात के लिए निकले थे. अटेर थाना इलाके के नरीपुरा मोड़ पर रात्रि दस बजे के लगभग अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, दो लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत,तीसरे ने इलाज के दौरान तोड़ा दम.

10:55 AM

lokayukt raid bhopal
आय से अधिक संपत्ति मामले में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई की है. 30 हज़ार प्रतिमाह वेतन पाने वाली सब इंजीनियर करोड़ों की आसामी निकली है. एमपी पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन में (संविदा) पर कार्यरत सब इंजीनियर हेमा मीणा की आय से 230 गुना संपत्ति आई सामने. लोकायुक्त की छापामार कार्रवाई जारी.

10:50 AM

Bhopal News: भोपाल से बीजेपी के कद्दावर नेता और उत्तर सीट से विधायक रहे रमेश शर्मा (Ramesh Sharma) (गुट्टू भैया) का निधन हो गया है. उनके निधन पर सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनके घर पर जाकर श्रद्धांजलि दी. बता दें कि राजकीय सम्मान के साथ स्वर्गीय विधायक को अंतिम विदाई दी जाएगी.

10:21 AM

MP News: पीडीएस राशन में घोटाले की खबरें कई बार सामने आयी हैं और ये घोटाला मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि उत्तरप्रदेश में भी हावी है. यह बात तब सामने आयी है जब कथित राशन माफिया अब यूपी से पीडीएस का राशन लाकर एमपी में खपाने का प्रयास कर रहे हैं. बुधवार को ऐसी ही एक बड़ी कार्रवाई ने इस मामले की पोल खोल कर रख दी है.

 

10:19 AM

शिवपुरी में दिखा तेंदुआ
शिवपुरी के नरवर-सतनवाड़ा रोड़ पर आए दिन तेंदुए देखा जा रहा हैं. एक बार फिर देर रात तेंदुआ घात लगाकर बैठा हुआ है. जिसकी वीडियो भी नागरिकों ने कई बार बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है. सतनवाड़ा नरवर रोड़ पर दिन में भी नागरिकों का आवागमन बना रहता हैं. ऐसी स्थिति में कभी भी कोई हादसा घटित हो सकता हैं. दरअसल माधव नेशनल पार्क नरवर क्षेत्र से सटा हुआ है इसी वजह से आये दिन तेंदुए निकलते देखे जाते है.

 

09:57 AM

Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा के बीच फंसे मध्यप्रदेश के 24 स्टूडेंट्स को कल रात सुरक्षित इंदौर लाया गया. बता दें कि पहले उन्हें इंफाल से कोलकाता और फिर वहां से इंदौर लाया गया. इंदौर पहुंचने के बाद छात्रों ने बताया कि मणिपुर से हालात काफी खराब हैं. लगातार वहां गोलीबारी हो रही है और तीन चार दिन बिना खाना ही खाए बिताना पड़ा.

 

09:37 AM

UP Agra Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. बता दें कि यहां पर तेज रफ्तार कार ने 6 स्कूली बच्चों को रौंद दिया. जिसकी वजह से हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गई. जबकि 3 घायल हैं. इसके अलावा 2-3 बच्चों ने भागकर अपनी जान बचाई.

09:17 AM

15 मई के बाद लू चलने के आसार (Heat wave in mp)
15 मई के बाद ग्वालियर, सागर, खंडवा और रीवा संभाग के जिलो में लू चलने के आसार मौसम विभाग ने जताए है. आने वाले 3 दिनों में तापमान में 3-4 डिग्री तक बढ़ोतरी होगी. मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि सुबह या शाम के समय ही कर लें जरूरी काम, दोपहर के समय घर से निकलने से बचे. बुजुर्ग और बच्चों का विशेष कर रखे ध्यान दी हिदायत

09:16 AM
Raisen Bus Accident
रायसेन में बड़ा बस हादसा हो गया. यहां एक बारात से भरी बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. ये घटना भोपाल मार्ग पर कुश्यारी ग्राम के पास की है. बस बारात लेकर भोपाल से बेगमगंज जा रही थी. घायलों को अस्पताल लाया जा रहा है
09:09 AM

Balaghat News: दहेज प्रथा को लेकर देश भर में कई तरह की मुहिम चलाई जा रही है. देखा जाता है कि तमाम एनजीओ दहेज प्रथा रोकने के लिए लोगों को सजग करते हैं. मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में एक किसान के बेटे ने दहेज न लेकर शादी करके समाज को संदेश देने का काम किया है. बता दें कि युवक ने दहेज के नाम पर सिर्फ पांच बर्तन लिया है.

08:43 AM

बीजेपी के पूर्व विधायक का निधन
बीजेपी पूर्व विधायक रमेश शर्मा गुट्टू भैया का निधन हो गया है. कल रात एक कार्यक्रम से लौटने के बाद उनकी तबीयत खराब हुई थी. जिसके बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराय था. बता दें कि भोपाल से बीजेपी के पूर्व विधायक रह चुके है रमेश शर्मा.

 

08:42 AM

Haryana News: हरियाणा के सोनीपत में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर गोहाना में एक बिल्डर पेट्रोल पंप से 8 लाख 97 हजार 489 रुपए का डीजल लेकर फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि न तो फोन उठा रहा है न ही कोई संपर्क हो पा रहा है.

08:23 AM

Chhattisgarh police Recruitment: छत्तीसगढ़ में चुनावी साल में भर्तियों का सिलसिला शुरु हो गया है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट से आरक्षण पर लगी रोक हटते ही तमाम विभागों में रुकी हुई भर्तियां जारी होती जा रही हैं. अब पुलिस विभाग में अलग-अलग 975 खाली पदों के लिए लिखित परीक्षा के माध्यम से सीधी भर्ती होगी.

07:51 AM

disability certificate
30 मई तक हर रोज बन सकेगा दिव्यांगता प्रमाण पत्र छुट्टियों के दिन भी लोगों को मिल सकेगी सुविधा. मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान 2.0 के तहत जिला अस्पताल जेपी में ये सुविधा मिलेगी. आवेदक को प्रमाण पत्र के लिए आधार कार्ड और दो कलर फोटोग्राफ लेकर जाना होगा. हितग्राही अस्पताल के बी ब्लॉक में कमरा नंबर 16 में जाकर जमा कर सकते हैं

07:10 AM

Raipur News
रायपुर AICC के संयुक्त सचिव व सह प्रभारी विजय जांगिड आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा वो स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत भी करेंगे. इसके बाद कल यानी 12 मई को 08.30 बजे रायपुर से कवर्धा के लिए होंगे रवाना जिला कांग्रेस कार्यकारिणी की विस्तारित बैठक में होंगे शामिल शाम 4 बजे कवर्धा से रायपुर के लिए होंगे रवाना

 

06:04 AM

ATS Action IN HUT
HUT संगठन पर ATS की कार्रवाई लगातार जारी है. राजधानी से एक ओर युवक को हिरासत में लिया गया है.  एटीएस ने ऐशबाग थाना क्षेत्र से एक और संदिग्ध को हिरासत मे लिया है.  इंद्रा कॉलोनी से गुलाब नाम युवक को ATS ने पकड़ा है.

05:59 AM

MP WEATHER Update
एमपी में बारिश के बाद अब सूरज दिखाएगा तेवर. आज से तापमान में 3-4 डिग्री होगी बढ़ोत्तरी. मध्य प्रदेश के कई जिलों में तापमान हुआ हाई.  

05:59 AM

सीएम बघेल बिलासपुर रहेंगे (bhupesh baghel in bilaspur)
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर की मस्तूरी विधानसभा में भेंट-मुलाकात करेंगे. अगले तीन दिनों तक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बिलासपुर जिले में भेंट मुलाक़ात कार्यक्रम होगा.

05:58 AM

कमलनाथ का दिल्ली दौरा (kamal nath delhi tour)
पूर्व सीएम और मध्यप्रदेश पीसीसी चीफ  कमलनाथ आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. वो यहां पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे.

05:55 AM

दिग्विजय सिंह का सिंगरौली दौरा (Digvijay singh in singrauli)
आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह सिंगरौली के दौरे पर रहेंगे. वे कांग्रेस पार्टी के मंडलम सेक्टर की बैठक में भाग लेंगे.

05:53 AM

सीएम शिवराज रहेंगे मंदसौर (Cm shivraj in mandsaur)
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज मंदसौर के कयामपुर ब्लाक में ग्राम जवानपुरा में सूक्ष्म सिंचाई परियोजना का भूमिपूजन करेंगे. सीतामऊ में मुख्यमंत्री लाडली बहना सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके अलावा वो कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

Trending news