LIVE NEWS MP-CG: धार में किसानों ने मंडी में फुटकर व्यापारी को पीटा
Advertisement

LIVE NEWS MP-CG: धार में किसानों ने मंडी में फुटकर व्यापारी को पीटा

LIVE MP Aaj ki Taza Khabar 18 August 2022: 18 अगस्त 2022 को मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की पल-पल की खबर पाने के लिए हमारा लाइव ब्लॉग पढ़ें.

LIVE NEWS MP-CG: धार में किसानों ने मंडी में फुटकर व्यापारी को पीटा
LIVE Blog

MPCG Latest News 18 August 2022:  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बलौदाबाजार जिले के दौरे पर रहेंगे. वो  भाटापारा में आयोजित विश्व आदिवासी दिवस और शपथग्रहण समारोह में होंगे शामिल. वहीं मध्य प्रदेश में आज अधिकारियों को सद्भावना दिवस की प्रतिज्ञा दिलाई जाएगी. ऐसा इसलिए कि इस बार पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती 20 अगस्त को अवकाश है. आप पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ते रहें ZeeMPCG...

18 August 2022
23:02 PM

Dhar Latest News: धार जिले में किसान भड़क गए एवं दोनों फुटकर व्यापारियों की जमकर धुनाई कर दी एवं दोनों को पकड़ कर मंडी सचिव के कार्यालय में ले गए. 

 

22:00 PM

Rewa Latest News: बांधवगढ़ किले में जन्माष्टमी मेले पर रोक के विरोध में रीवा रियासत के उत्तराधिकरी एवं सिरमौर से भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह, अंतिम महाराजा पुष्पराज सिंह के साथ टाइगर रिसर्व के मुख्य प्रवेश द्वार ताला गेट में अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे.जंगली हाथियों से सुरक्षा एवं बचाव का हवाला देकर किले में मेले की रोक पर अड़ा प्रशासन.

 

21:46 PM

Dhamtari: शिक्षक की कमी को लेकर बच्चों ने स्कूल में जड़ा ताला. सड़क पर किया चक्का जाम. पाइकभाठा है का मामला.

 

21:18 PM

Bhind Latest News: चंबल नदी खतरे के निशान से दो मीटर ऊपर पहुंच गई है. 119.80 मीटर खतरे का निशान है. शाम छह बजे उदी घाट चंबल पुल पर 121.29 मीटर पर बह रही चंबल नदी.

 

20:52 PM

Katni  Latest News: कटनी जिले के स्लिमनाबाद थाने की पुलिस ने सैलारपुर गांव के पास एक ब्रेजा कार से 123 किलो गांजा पकड़ा है.जिसमें गांजा की कीमत 10 लाख रुपये से ज्यादा है. कार समेत गांजा की अनुमानित कीमत 25 लाख रुपये आंकी गई है. गांजा तस्कर उड़ीसा से कटनी होते हुए छतरपुर जा रहे थे.

 

19:39 PM

Kawardha News: जांच के बाद गणित के शिक्षक हुआ बर्खास्त.कलेक्टर ने त्वरित संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए थे. होमवर्क ना करने पर दूसरी क्लास की बच्ची को टीचर द्वारा पीटने का आरोप.

 

19:12 PM

Ratlam Latest News: 35 वर्षीय युवक का खून से सना शव उसी के घर में मिला. पुलिस मौके पर  पहुंची. मामला हत्या और आत्महत्या में उलझा है. थाना नामली का मामला है और पुलिस जांच में जुटी है.

18:50 PM

Ujjain News: बेक़ाबू बस चालक बस लेकर नगर निगम के सामने खड़े वाहनों से टकराया. 1 युवती घायल. जिसका जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया. ड्राइवर व कंडक्टर दोनों मौके से फरार.

 

18:24 PM

Sagar Latest News: गुरुवार दोपहर हिमाचल से छत्तीसगढ़ जा रहा सेब से भरा ट्रक सनोधा तिराहे के पास सड़क पर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक पलटने से सागर गढ़ाकोटा रोड पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. जिससे जाम की स्थिति बन गई, इस हादसे में ट्रक के चालक व क्लीनर को मामूली चोटें आई हैं.

 

18:00 PM

Balodabazar News: बलौदाबाजार के भाटापारा में विश्व आदिवासी दिवस एवं मां मांवली महासभा के नव निर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे. उनका खुमरी पहनाकर भव्य स्वागत किया गया. मुख्यमंत्री ने आदिवासी समाज के लिए 2 एकड़ और सामाजिक भवन के लिए 50 लाख रुपये आरक्षित करने की घोषणा की.

 

17:41 PM

Tikamgarh: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में मॉडिफिकेशन साइलेंसर लगाकर घूम रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई की है.पुलिस ने तीन बुलेट मोटरसाइकिलों को पकड़कर निकलवाए साइलेंसर.

 

17:21 PM

Bhind: भिंड में लगी अनोखी आर्ट गैलरी. जिले के आधा सैकड़ा वीर शहीद सैनिकों के चित्र बनाकर लगाई प्रदर्शनी. जिलेभर से डेढ़ सौ से अधिक सैनिक सीमा पर दुश्मनों से लोहा लेते हुए शहीद हुए हैं. शहीद सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि.

 

16:31 PM

Shivpuri news: भाजपा नेता प्रीतम लोधी के खिलाफ मामला दर्ज. कोलारस के रन्नौद थाने में मामला दर्ज हुआ है. लोधी ने खरेह में एक कार्यक्रम में ब्राह्मण और महिलाओं को अपमानित करने वाला बयान दिया था. भाजयूमो मंडल अध्यक्ष प्रवीण मिश्रा की शिकायत पर शिकायत दर्ज हुई है

16:30 PM

राजू श्रीवास्तव की तबियत बिगड़ी. उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एडमिट किया था. कॉमेडियन का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. उनके दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव की बिगड़ती सेहत के बारे में ताजा जानकारी दी है.

16:00 PM

Gwalior News: ग्वालियर नगर निगम मुख्यालय की तीसरी मंजिल में आग लग गई. वमुश्किल नगर निगम और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया है.आग लगने के कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. आग एसी में शॉर्ट सर्किट से लगी. जिसमें कुछ जरूरी दस्तावेज भी जल गए. आग से पूरी बिल्डिंग में काम करने वाले कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है.

 

15:31 PM

Rewa Latest News: लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई. एसडीएम के रीडर को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया. स्थगन से फाइल को जमीन पर हटाने और केस खारिज करने के एवज में रिश्वत की राशि मांगी गई थी. लोकायुक्त ने किया ट्रैप. मनगवां एसडीएम के रिश्वतखोर रीडर कमलेश तिवारी पर की गई कार्रवाई.

 

14:51 PM

Katni Accident: वॉशिंग पिट में खड़ी ट्रेन की बोगी में लगी आग. तीन से चार बोगी में लगी आग.आग लगने का कारण अज्ञात.कटनी स्टेशन के छः नम्बर प्लेटफॉर्म के पास बना हुआ वॉशिंग पिट. आग बुझाने का किया जा रहा प्रयास. मौके पर रेलवे के अधिकारी मौजूद हैं

13:55 PM

Dhamtari accident: धमतरी सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. दुर्घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. सामने से आती एक बाइक को देख संतुलन बिगड़ता दिख रहा है. घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है.

 

13:50 PM

प्रीतम सिंह लोधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से ब्राह्मण समाज एवं जनता से माफी मांगी है. उन्होंने कहा कांग्रेस को तो बहाना चाहिए मुद्दा बनाने का, मेरा ऐसा कोई विचार नहीं था. उन्होंने आगे लिखा कृपया यह संदेश सभी तक अवश्य पहुंचाएं. यदि मेरे शब्दों से किसी को पीड़ा पहुंची हो तो मैं आप‌ सभी से हाथ जोड़कर क्षमा चाहता हूं

 

12:55 PM

chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में 20 अगस्त से अच्छी बारिश के आसार बताएं जा रहे हैं. 19 अगस्त से बनने वाले सिस्टम से बारिश होगी. मौसम विभाग के मुताबिक 20-22 अगस्त तक प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में अच्छी बारिश की संभावना है. बस्तर, रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग संभाग के कई हिस्सों में भारी से अति भारी बारिश की संभावना है.

 

12:32 PM

रायपुर के शासकीय डेंटल कॉलेज में रैगिंग का मामला सामने आया है. फर्स्ट ईयर के 6 छात्रों के साथ  रैगिंग की बात सामने आई है. 6 अगस्त की रात इंटर्नशिप के छात्रों ने मारपीट की थी. मामले पर शिकायत के बाद दोषी छात्रों को सस्पेंड किया गया. डेंटल कॉलेज प्रबंधन ने 3 लोगों को सस्पेंड किया है. 

 

12:21 PM

Durg: गांजे से भरी कार पकड़ाई
दुर्ग पुलिस द्वारा नशे का अवैध कारोबार चलाने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है, जिसके तहत मोहन नगर पुलिस गांजा के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. उनके पास से 38 किलो गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत लगभग 11 लाख रुपए बताई जा रही है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है.

 

11:55 AM

दुर्ग पुलिस द्वारा नशे का अवैध कारोबार चलाने वाले लोगों पर सख्त कार्यवाही की जा रही है. जिसके तहत मोहन नगर पुलिस गांजा के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. उनके पास से 38 किलो गांजा बरामद किया है. जिसकी कीमत लगभग 11 लाख रुपए बताई जा रही है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया.

11:16 AM

भारतीय रेलवे ने 3.5 किलोमीटर लंबी ट्रेन चलाकर एक नया आयाम हासिल किया है. दरअसल दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जोन बिलासपुर में अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में 15 अगस्त को कोयला लोड पांच मालगाड़ी को जोड़कर कोरबा से राजनांदगांव के परमकला के बीच चलाया गया. इसकी लंबाई 3.5 किमी थी. यहां से मालगाड़ी को अलग कर जिन बिजली घरों के लिए कोयला आपूर्ति होनी थी, वहां के लिए रवाना कर दिया गया.

 

11:15 AM

एमपी के दमोह में झकझोर देने वाली तश्वीरें सामने आई है, जब रात के अंधेरे में रैली की शक्ल में दो मोटर साइकिलों पर लोग दो लाशों को लेकर घुमते रहे और फिर प्रशासन और पुलिस के खिलाफ सड़क पर लाशें रखकर प्रदर्शन करते रहे. ये सब कुछ कैमरे में कैद हुआ है और निश्चित तौर पर इससे प्रशासन और पुलिस की संवेदनहीनता सामने आई है. दरअसल बुधवार की देर शाम से सुबह से लापता दो बच्चों की तलाश के बाद उनके शव दमोह की किशन तलैया में होने की सूचना मिली. खबर सही निकली लेकिन दमोह पुलिस ने बच्चों को तालाब में तलाश करने के लिए ये कह कर मना कर दिया की सुबह खोजेंगे जिसके बाद बच्चों के परिजनों और परिचितों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और देर रात दोनों बच्चों के शव तालाब से निकाल लिए. लोगों ने फिर पुलिस को सूचना दी लेकिन जबलपुर नाका पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और आखिरकार काफी दूर तक लोग दोनों शवों को हाथों में लेकर चले और फिर दो बाइक्स पर शवों को लिटाया गया और करीब तीन किलोमीटर तक लोग एक रैली बनाकर नारेबाजी करते हुए जिला अस्पताल पहुंचे .

10:32 AM

Balrampur News: बलरामपुर में सरिया लोड ट्रेलर चालक ने खनिज आरक्षक के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. घटना में आरक्षक के दोनों पैर बुरी तरह चोटिल हो गए हैं. घायल आरक्षक को इलाज के लिए बनारस के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया है. बीती रात सरिया लोड ट्रेलर धनवार चेक पोस्ट पर गलत साइड से जा रहा था. घटना के बाद आरोपी ड्राइवर और खलासी को वाहन सहित पुलिस ने गिरफ्तार किया. घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के धनवार चेक पोस्ट की है. 

10:25 AM

दिल्ली जाने से पहले सीएम श्री भूपेश बघेल दोपहर 12 बजे भाटापारा में आयोजित विश्व आदिवासी दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

10:23 AM

Bhopal: भोपाल के बागसेवनिया स्थित टेंट गोदाम में आग लग गई. बाग सेवनिया स्थित टेंट के गोदाम में देर रात सिलेंडर फटने से आग लगी. लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. 

 

10:14 AM

Raipur news: सीएम भूपेश बघेल आज दिल्ली जाएंगे. वहां वो पार्टी नेताओं से मुलाकात के साथ ही हिमाचल प्रदेश की चुनावी तैयारियों पर भी मंथन करेंगे. सीएम दोपहर 1:40 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे

10:11 AM

Raipur News: अमूल और मदर डेयरी के बाद देवभोग दूध के दाम भी बढ़े. छत्तीसगढ़ राज्य सहकारी दुग्ध महासंघ ने देवभोग दूध की कीमत में वृद्धि की है. अब देवभोग दूध प्रति लीटर 2 रुपये महंगा हो गया है. 1 लीटर दूध के पैकेट की कीमत अब 52 रुपये, आधे लीटर पैकेट का दाम 28 रुपये हो गया है. आज से नई कीमत लागू हो गई है

10:07 AM

Shivpuri news: शिवपुरी कलेक्टर ने लगाई धारा 144.  मध्यप्रदेश में हो रही लगातार तेज बारिश के चलते शिवपुरी जिले में भी शिवपुरी कलेक्टर ने धारा 144 लगाकर कई पर्यटक स्थलों पर प्रतिबंधित कर दिया है

10:03 AM

Bhind News: खतरे के निशान के बराबर पहुंची चंबल नदी. 16 अगस्त को कोटा बैराज डैम से छोड़ा गया था 2 लाख क्यूसेक पानी. 

09:39 AM

एमपी में मौसम विभाग का अलर्ट
मध्य प्रदेश में मौसम विभाग ने 23 अगस्त तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के गुरुवार को उज्जैन, इंदौर, ग्वालियर संभाग के जिलों में बारिश की चेतावनी जारी की है.

 

09:18 AM

देश के गृहमंत्री अम‍ित शाह के दौरे की डेट फ‍िक्‍स 

अमित शाह 22 अगस्‍त को भोपाल का दौरा कर रहे हैं. नई शिक्षा नीति को लेकर विधानसभा में कार्यक्रम है. एमपी भाजपा कर रही कार्यक्रम का आयोजन.  विधानसभा के ऑडिटोरियम में ये कार्यक्रम होगा. नई शिक्षा नीति पर बुद्धि जीवी, शिक्षाविदों के बीच अमित शाह का संबोधन होगा. 

09:00 AM

केपी त्रिपाठी मामले में पार्टी संगठन नाराज नजर आ रहा है. बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा फोन पर फटकार लगाई है. FIR नाम जद मंडल अध्यक्ष और जिला मीडिया प्रभारी को पदों से हटाया गया है. पार्टी की हुई किरकिरी से भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा एक्‍शन में नजर आए. 

08:40 AM

भाजपा दफ्तर में आज फिर बड़ी बैठक हो रही है. सीएम शिवराज सिंह चौहान,राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश में बीच चर्चा होगी. 2023 की तैयारी को लेकर ये दिग्गज बैठ रहे हैं.  भाजपा दफ्तर में 10 बजे ये बैठक होगी.  प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री इसमें मौजूद रहेंगे. स्थानीय निकाय चुनाव में खराब प्रदर्शन वाले जिला अध्यक्षोंं, पदाधिकारियों पर कार्रवाई की तैयारी है. 

08:38 AM

मध्य प्रदेश में आज सद्भावना दिवस मनाया जा रहा है. आज ठीक 11बजे सरकारी के अधिकारी कर्मचारियों को शासकीय दफ्तरों में  सद्भावना दिवस की शपथ द‍िलाई जाएगी. 19 और 20 अगस्त को अवकाश होने के चलते आज ही सद्भावना दिवस मनाया जा रहा है. 

 

08:35 AM

शहरी क्षेत्रों में होने वाली ट्रिपिंग पर ऊर्जा मंत्री की नाराजगी

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने वर्तमान में शहरी क्षेत्रों में ट्रिपिंग की संख्या में हुई वृद्धि पर नाराजगी जताई है. चुनावी आहट के बीच एमपी में बिजली ट्रिपिंग के चलते बिजली की आंख मिचोली को लेकर जनता में बढ़ता रोष भारी न पड़ जाए इसलिए ऊर्जा मंत्री ने ट्रिपिंग को न्यूनतम स्तर पर लाने के लिये कार्य-योजना बनाने के निर्देश दिए हैं. 

ऊर्जा मंत्री ने तीनों विद्युत वितरण कम्पनियों एवं विभाग स्तर पर ट्रिपिंग एवं मेंटीनेंस कार्यों की समीक्षा के लिये नोडल अधिकारी नियुक्त करने के निर्देश दिए. बड़े शहरों में फ्यूज ऑफ कॉल व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिये वाहन, मानव संसाधन एवं पर्याप्त मेंटीनेंस सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित करें. उन्होंने 33/11 के.व्ही. उप-केन्द्रों में लगे उपकरणों को चालू करने, अर्थिंग ठीक करने, बड़े शहरों में 11 के.व्ही. लाइन की लम्बाई को कम करने एवं पर्याप्त मात्रा में ए.बी. स्विच स्थापित करने के निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि मेंटीनेंस करने वाले कार्मिकों को सेफ्टी उपकरण का उपयोग करने की हिदायत दी जाये. आवश्यकता अनुसार क्रेन की सुविधा भी उपलब्ध करायें. 

08:10 AM

ग्लोबल स्किल पार्क की सुस्त रफ्तार पर मंत्री नाराज

राजधानी भोपाल के नरेला शंकरी में निर्माणाधीन ग्लोबल स्किल पार्क की सुस्त रफ्तार को लेकर मंत्री नाराज हो गईं. तकनीकी शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने इस मामले में अफसरों को फटकार लगाई. ग्लोबल पार्क के निर्माण में देरी की वजह निर्माण संबंधी साजो सामान को खत्म होने पर टुकड़े -टुकड़े में लाना, स्टॉक में नहीं होना और मॉनिटरिंग के अभाव को लेकर अधिकारियों को फटकार लगाई गई. 

प्रदेश में व्यापक स्तर पर युवाओं के कौशल को निखारकर रोजगार की संभावनाओं को साकार करने के उद्देश्य से भोपाल के नरेला संकरी में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के ग्लोबल स्किल पार्क का निर्माण किया जा रहा है. मंत्री ने एक सप्ताह के भीतर परिसर में ही वेयर-हाउस बनाने के निर्देश दिए, जिससे सामान को स्टॉक किया जा सके. उन्होंने कहा कि इससे समय की बचत होगी और काम को गति मिलेगी. एनिमेशन, गेमिंग, हॉस्पिटालिटी के पाठ्यक्रम भी जोड़ें. 

08:05 AM

Bilaspur Latest News: बस्तर, रायपुर के बाद अब बिलासपुर में भी डेंगू ने दस्तक दे दी है. चकरभाठा के एक बच्चे की डेंगू से मौत हो गई. उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था. अस्पताल प्रबंधन ने डेंगू से मौत की सूचना दी है. हालांकि स्वास्थ्य विभाग मामले में जानकारी लेने की बात कह रहा है.

 

07:12 AM

Ratlam Latest News: 35 वर्षीय युवक का खून से सना शव उसी के घर में मिला. पुलिस मौके पर  पहुंची. मामला हत्या और आत्महत्या में उलझा है. थाना नामली का मामला है और पुलिस जांच में जुटी है.

 

07:11 AM

दमोह में 6 बच्चों की मौत

दमोह में हृदय विदारक घटनाएं सामने आई हैं जहां तीन घटनाओं में 6 बच्चों की मौत हो गई. जिला मुख्यालय पर नाराज लोगों ने रात भर हंगामा क‍िया. दमोह जिले में एक दिन दिन में घटी घटनाओं में 6 बच्चो की मौतों के बाद मातम पसरा हुआ है. ये घटनाएं पानी मे डूबने की वजह से सामने आई हैं. 

06:55 AM

जबलपुर में आरटीओ पर EOW का छापा, आय से अध‍िक संपत्‍त‍ि म‍िली.  

आय से अधिक संपत्ति मामले में जबलपुर आरटीओ संतोष पाल सिंह के निवास स्थान पर छापा पड़ा. लंबे समय से संतोष पाल सिंह की आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत म‍िल रही थी. आरटीओ संतोष पाल ने आय से 650% अधिक संपत्ति अर्जित की है. संतोष पाल के पास 6 आवासी मकान, एक फार्म हाउस, एक स्कॉर्पियो, एक i 20 कार, 2 मोटरसाइकिल म‍िलीं.  आरटीओ के सभी निवास स्थानों पर EOW की सर्चिंग जारी है. 

06:51 AM

बच्‍ची से म‍िलने हॉस्‍पि‍टल पहुंचे मंत्री विश्वास सारंग ओर महापौर मालती राय

भोपाल में 7 साल की मासूम बच्ची को आवारा कुत्ते के काटने की मामले में मंत्री विश्वास सारंग और महापौर मालती राय कमला नेहरू हॉस्पिटल पहुंचे. कमला नेहरू अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है. इन नेताओं ने डॉक्टर्स ओर बच्ची से  मुलाकात कर बच्ची का हालचाल जाना. मंत्री विश्वास सांरग ने बेहतर इलाज को लेकर डॉक्टर्स को निर्देश द‍िए हैं. कलेक्टर अविनाश लवानिया सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं. 

06:49 AM

आज रात 12 बजे मनाया जाएगा कृष्ण जन्मोत्सव 

उज्‍जैन में श्री कृष्ण की शिक्षा स्थली सांदीपनि आश्रम में आज रात 12 बजे कृष्ण जन्मोत्सव मनाया जाएगा जिसके बाद शुक्रवार सुबह नंद उत्सव मनाया जाएगा. हर साल बड़ी संख्या में यहां भक्‍त पहुंचते हैं. 

Trending news