प्यार के महीने में शादी करेंगे सिद्धार्थ-कियारा! ये आलिशान होटल हुआ बुक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1508762

प्यार के महीने में शादी करेंगे सिद्धार्थ-कियारा! ये आलिशान होटल हुआ बुक

Kiara-Sidharth Wedding: सिद्धार्थ औऱ कियारा 6 फरवरी को शादी करेंगे. मेहंदी, हल्दी औऱ संगीत के कार्यक्रम में परिवार के लोग और दोस्त मौजूद रहेंगे. वहीं प्री वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होगा.

प्यार के महीने में शादी करेंगे सिद्धार्थ-कियारा! ये आलिशान होटल हुआ बुक

Kiara-Sidharth Wedding: साल 2022 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. तो वहीं अब 2023 में बॉलीवुड के गलियारे में फिर शहनाई बजने वाली है. जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी की तैयारियां पूरी कर ली है, और जल्द ही दोनों कपल अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाले है. फिलहाल दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए मुंबई से बाहर गए हुए है.

Suhani Bhatnagar: दंगल की छोटी बबीता बड़े में दिखती हैं बहुत स्टनिंग! लुक देख लोग हो रहे हैं दीवाने

फरवरी माह में होगी शादी 
सिद्धार्थ और कियारा काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ईटाइम्स की माने तो प्यार का महीना यानी फरवरी के पहले हफ्ते में दोनों शादी करेंगे. सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ औऱ कियारा 6 फरवरी को शादी करेंगे. मेहंदी, हल्दी औऱ संगीत के कार्यक्रम में परिवार के लोग और दोस्त मौजूद रहेंगे. वहीं प्री वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होगा.

राजस्थान के महल में शादी 
गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई सितारों ने राजस्थान स्थित रॉयल पैलेस से शादी की है. तो वहीं अब खबर है कि सिद्धार्थ औऱ कियार की शादी भी जैसलमेर पैलेस होटल में होगी. सभी इवेंट काफी भव्य होंगे. सुरक्षा को लेकर भी कड़े इंतजाम किए जाएंगे.

फिल्म शेरशाह में साथ किया काम
बता दें  कि दोनों ने फिल्म शेरशाह में साथ काम किया है. दोनों की लव स्टोरी फिल्म सेट से ही शुरू हुई थी. हालांकि दोनों ने कभी रिश्ते को खुलेतौर पर सभी के सामने कबूल नहीं किया लेकिन इसका हिंट करण जौहर के शो में देखने को मिला था. कॉफी विद करण में कियारा ने कहा था- सिद्धार्थ दोस्त से बढ़कर है. 

Trending news