बेबस मां की रुला देने वाली तस्वीर! बेटी ने घर से निकाला, अब दर-दर भटक रही बुजुर्ग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1444416

बेबस मां की रुला देने वाली तस्वीर! बेटी ने घर से निकाला, अब दर-दर भटक रही बुजुर्ग

  खंडवा में एक बुजुर्ग महिला को खुद के घर से बेटी के द्वारा बेदखल करने का मामला सामने आया है. डेढ़ साल से दर-दर भटक रही बुजुर्ग महिला शिकायत लेकर जिला पंचायत पहुंच गई. वहां से जनप्रतिनिधि उसे अपने साथ लेकर कोतवाली थाने पहुंचे और बुजुर्ग महिला की शिकायत दर्ज करवाई.

बेबस मां की रुला देने वाली तस्वीर! बेटी ने घर से निकाला, अब दर-दर भटक रही बुजुर्ग

प्रमोद सिन्हा/खंडवा:  खंडवा में एक बुजुर्ग महिला को खुद के घर से बेटी के द्वारा बेदखल करने का मामला सामने आया है. डेढ़ साल से दर-दर भटक रही बुजुर्ग महिला शिकायत लेकर जिला पंचायत पहुंच गई. वहां से जनप्रतिनिधि उसे अपने साथ लेकर कोतवाली थाने पहुंचे और बुजुर्ग महिला की शिकायत दर्ज करवाई. इस बुजुर्ग महिला को 2011 में इंदिरा आवास कुटीर शासन की ओर से मिली थी जिस पर बेटी ने कब्जा कर लिया.

बता दें कि यह बुजुर्ग महिला श्यामा बाई बेड़ियाव गुर्जर गांव की रहने वाली है. महिला अपनी पीड़ा सुनाते हुए आंखों से आंसू बहा रही है. वह अपनी फरियाद लेकर जिला पंचायत के दफ्तर पहुंची तो वहां उसे जिला पंचायत अध्यक्षा के प्रतिनिधि मिले. वह बुजुर्ग महिला को साथ लेकर खंडवा के कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे.

सिर्फ फौजियों के घरों में चोरी करता था ये गिरोह, क्राइम ब्रांच ने पूरी गैंग को ऐसे पकड़ा

बेटी ने मकान पर किया कब्जा 
पीड़ित श्यामाबाई का कहना है कि बेटी ने मकान पर कब्जा कर लिया है और मुझे घर से बाहर कर दिया है. मेरे बेटे भी हैं लेकिन, बेटी के डर से वह भी मेरी मदद नहीं कर रहे. बेटी कहती है कि भाई यदि बीच में आए तो उन्हें भी वह अंदर करवा देगी. बुजुर्ग महिला का कहना है कि मैं दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हूं. मेरी गुहार है कि मुझे न्याय दिया जाए.

जल्द करेंगे कार्रवाई
परेशान बुजुर्ग महिला की मदद करने के लिए जनप्रतिनिधि मुकेश तनवे आगे आए. उन्होंने कहा कि हमने पुलिस से बात की है और इस मामले में जल्द कार्रवाई के लिए कहा है. वहीं खंडवा के कोतवाली थाना इंचार्ज का कहना है कि इस मामले में हम दस्तावेजों की जांच कर जल्द ही निराकरण कराएंगे.

Trending news