Crime News: प्रेमी समझ ग्रामीणों ने भाई-बहन को पीटा, पति फोन पर बोलता रहा ये बात!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1644029

Crime News: प्रेमी समझ ग्रामीणों ने भाई-बहन को पीटा, पति फोन पर बोलता रहा ये बात!

khandwa news: खंडवा जिले में एक भाई-बहन घर के बाहर खाट पर बैठे थे. इसी दौरान भीड़ ने भाई को प्रेमी समझ भाई-बहन दोनों की पिटाई कर दी. जिजा और दीदी के फोन पर कहने के बाद भी भीड़ ने किसी की नहीं सुनी.

Crime News: प्रेमी समझ ग्रामीणों ने भाई-बहन को पीटा, पति फोन पर बोलता रहा ये बात!

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां चरित्र शंका के शक पर गांव वालों ने दो भाई-बहन (brother sister) को ही झाड़ से बांधकर पीट दिया. बहन और उसके पति भी लोगों को सत्यता बताते रहें, लेकिन गांव वालों ने कोई ध्यान नहीं दिया. जब वीडियो वायरल (video viral) हुआ तब पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया. मामला 3 अप्रैल को पिपलोद थाना क्षेत्र के आदिवासी गांव (bamanda) बामन्दा का है.

जानिए पूरा मामला
बताया जा रहा है कि पिपलोद थाना क्षेत्र के बामन्दा गांव में झारीखेड़ा गांव का रहने वाला आदिवासी युवक बिहारीलाल अपनी बहन कलावती से मिलने आया था. दोनों घर के बाहर खटिया पर बैठ कर बात कर रहे थे. कलावती का पति काम पर बाहर गया हुआ था. गांव वालों को यह आशंका हुई कि कलावती का पति घर पर नहीं है और यह कोई बाहरी युवक कलावती से बात कर रहा है. इसी शक के आधार पर गांव वालों ने दोनों को पकड़ कर झाड़ से बांध दिया और उनकी पिटाई कर दी.

बहन की बात पर भी नहीं मानें लोग
हालांकि कलावती खुद यह कह रही है कि उसका भाई है. लेकिन फिर भी लोग नहीं मानें, कलावती के पति ने फोन पर भी गांव वालों को बताया कि वह उसका साला है. लेकिन तब भी गांव वाले नहीं मानें, वीडियो वायरल होने के बाद बिहारीलाल की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, फिलहाल तीनों ही आरोपी फरार हैं.

नदी में नहाने गए दो बच्चे डूबे
खंडवा में अबना नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कुल 3 बच्चे गए थे, जिसमें से एक बच्चा नहाने लगा, डूबने के दौरान दूसरा उसे बचाने गया तो वह भी डूब गया. तीसरे बच्चे ने दौड़ लगाकर आसपास के लोगों को बताया. जब स्थानीय लोग पहुंचे तब तक बच्चे डूब गए थे, उन्हें तुरंत हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दोनों ही बच्चे 10 और 12 साल की उम्र के थे. घटना के बाद क्षेत्र में गम का माहौल है.

ये भी पढ़ेंः CNG-PNG Price: सीएनजी और पीएनजी की कीमतों में बड़ी कटौती, यहां चेक करें नई रेट लिस्ट

Trending news