'कसौटी जिंदगी की' के एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक
Advertisement

'कसौटी जिंदगी की' के एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक

Siddhaanth Vir Surryanvanshi Death: टीवी जगत के बहुत ही हैरान करने वाली खबर आ रही है. जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया है. एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का 46 साल की उम्र में निधन हो गया है.

'कसौटी जिंदगी की' के एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन, वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक

Siddhaanth Vir Surryanvanshi Death: टीवी जगत के बहुत ही हैरान करने वाली खबर आ रही है. जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया है. एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का 46 साल की उम्र में निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने जिम में वर्कआउट करते हुए अंतिम सांस ली. 

बता दें कि एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने अपना नाम आनंद से बदलकर ही सिद्धांत किया था. उनके कई टेलीविजन शो जैसे सूफियाना इश्क मेरा, ज़िद्दी दिल माने ना, वारिस, सात फेरे: सलोनी का सफर, कसौटी जिन्दगी की और कई शो में नजर आ चुके थे. वहीं ये एक्टर कुसुम, वारिस और सूर्यपुत्र करण के लिए काफी मशहूर हैं.

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
बता दें कि इस खबर के बाद से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हाल ही में उन्होंने कंट्रोल रुम में एक जरूरी भूमिका निभाई थी. मीडिया रिपोर्ट के सूत्रों की माने तो उन्हें जिम में वर्क आउट के बाद जब अटैक आया तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. जहां डॉक्टरों की टीम ने इलाज करने की कोशिश की लेकिन वो उनकी जान बचाने में असफल रहे. 

एक शो के लिए की थी कड़ी मेहनत
अभिनेता की इस इंस्टाग्राम फोटो को देखकर आप उनकी मेहनत का अंदाजा लगा सकते हैं,  कि वो कितने मेहनती अभिनेताओं में एक थे. एक शो के लिए उन्होंने जिम में पसीना बहाकर काफी वजन कम किया था.

कौन हैं सिद्धांत सूर्यवंशी?
बता दें कि सिद्धांत सूर्यवंशी काफी फमेस भारतीय टेलीविजन अभिनेता थे. उन्होंने कई बड़े अच्छे टेलीविजन शो में काम किया है. वह अभिनेता होने के साथ-साथ मॉडल औऱ मॉडलिंग कोच भी थे. वह तकरीबन 20 सालों की टेलीविज इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. उनका प्रसिद्ध शो विनीत खन्ना के रुप में कसौटी जिंदगी की था, इसके बाद ममता, भाग्यविधाता, कलर्स टीवी पर अर्जुन के रुप में, फिर सूर्यपुत्र कर्ण जो सोनी टीवी पर आता था. 

नाम बदला पत्नी को दिया तलाक 
आपको बता दें कि सह-अभिनेत्री प्रिया भतीजा के साथ ऱिलेशनशिप के चलते उन्होंने 2016 में अपनी पहली पत्नी इरा सूर्यवंशी को तलाक दे दिय़ा था. वहीं उन्होंने 2016 में अपना नाम बदलकर आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी कर लिया था. 

खबर अपडेट की जा रही है....

Trending news