छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने दिखाया दम, बेटे नकुल के साथ किया रोड शो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1241767

छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने दिखाया दम, बेटे नकुल के साथ किया रोड शो

छिंदवाड़ा निकाय चुनाव के मद्देनजर शनिवार को छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने बेटे और कांग्रेस सांसद नकुल नाथ के साथ एक रोड शो किया. जनता को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी  विक्रम अहके के लिए वोट करने की अपील की.

छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने दिखाया दम, बेटे नकुल के साथ किया रोड शो

छिंदवाड़ा: निकाय चुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश में इन दिनों राजनीतिक सरगर्मियां जोर पकड़े हुए हैं. नेता रोड शो और रैलियों के जरिए शक्त प्रदर्शन कर अपने प्रत्याशी के लिए वोट की अपील कर रहे हैं. इसीक्रम में शनिवार को छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने बेटे और कांग्रेस सांसद नकुल नाथ के साथ एक रोड शो किया. इसमें भारी संख्या में लोग जुटे, जिन्हें बारी-बारी से कमलनाथ और नकुल नाथ ने संबोधित किया और कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम अहके के लिए वोट की अपील की.

चालीस साल का विश्वास और भरोसा
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि आप सभी ने मुझ पर चालीस साल से विश्वास और भरोसा किया है और इन चालीस सालों का इतिहास आप सभी के सामने हैं. इस चुनाव में कोई देश का और प्रदेश का फैसला नहीं होना है. इस चुनाव से हमारे छिंदवाड़ा के भविष्य का फैसला होना है. भारतीय जनता पार्टी के झूठ, शिवराज सिंह चौहान के झूठ ने सबसे ज्यादा नुकसान हमारे छिंदवाड़ा का किया है. नाटक नौटंकी और झूठ ये शिवराज सिंह चौहान की पहचान है.

मिलकर छिंदवाड़ा का भविष्य बनाएंगे
कमलनाथ ने कहा कि मैं आप से यही निवेदन करता हूं कि हम मिलकर छिंदवाड़ा का भविष्य बनाएंगे. महापौर के प्रत्याशी विक्रम अहके सरल, गरीब व्यक्ति हैं. इनकी मां आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है. ये कोई ठेकेदार नहीं है. ये कोई नगर निगम का अधिकारी नहीं है. ये सीधा साधा आपकी सेवा में निकला है. आप विक्रम पर विश्वास रखिए, अंत में तो जिम्मेदारी मेरी है. हम मिलकर छिंदवाड़ा का अगले दस वर्षों का नक्शा बनाएंगे.

भाजपा पर साधा निशाना
रोड़ शो के दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के झूठ को अच्छी तरह समझ लीजिए. भाजपा ने छिंदवाड़ा का सबसे अधिक नुकसान किया है. आज प्रदेश और छिंदवाड़ा की तस्वीर आपके सामने है. आज हर वर्ग परेशान और त्रस्त है. ये तस्वीर आप अपने सामने रखिये और फिर निर्णय लीजिये की सच्चाई क्या है. हमारे उम्मीदवार विक्रम अहके गरीब परिवार से है. सूदखोर नहीं है, माफिया नहीं है.

LIVE TV

Trending news