पांच राज्यों में कांग्रेस की हार पर कमलनाथ का बड़ा बयान, जनता का निर्णय सर्वोपरि
Advertisement

पांच राज्यों में कांग्रेस की हार पर कमलनाथ का बड़ा बयान, जनता का निर्णय सर्वोपरि

कमलनाथ ने कहा कि हमारा नेतृत्व इन परिणामों की समीक्षा करेगा, मंथन करेगा और हम देखेंगे कि कमी कहां रह गयी, उनको ठीक करने का काम किया जाएगा.

पांच राज्यों में कांग्रेस की हार पर कमलनाथ का बड़ा बयान, जनता का निर्णय सर्वोपरि

भोपालः पांच राज्यों के चुनाव नतीजें एक तरफ जहां बीजेपी के पक्ष में रहें हैं, तो वहीं दूसरी तरफ से कांग्रेस को सभी राज्यों में करारी हार का सामना करना पड़ा है. पंजाब में भी कांग्रेस के हाथ से निकल गया है. ऐसे में इन नतीजों को कांग्रेस के लिए अच्छा नहीं माना जा रहा है. वहीं इन नतीजों पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भी प्रतिक्रिया दी है. 

जनता का निर्णय सर्वोपरि 
कमलनाथ ने पांच राज्यों के चुनाव परिणामों पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ''पांच राज्यों के आज सामने आये चुनाव परिणाम निश्चित तौर पर हमारी उम्मीद व अपेक्षा के विपरीत है. लेकिन लोकतंत्र में जनता का निर्णय सर्वोपरी होता है, हम इस जनादेश को स्वीकार करते है. सभी विजयी दलो व उम्मीदवारों को बधाई.''

कमलनाथ ने कहा कि ''हमारा नेतृत्व इन परिणामों की समीक्षा करेगा, मंथन करेगा और हम देखेंगे कि कमी कहां रह गयी, उनको ठीक करने का काम किया जाएगा.'' दरअसल, कांग्रेस को पांचों राज्यों में हार का सामना करना पड़ा है. 

पंजाब कांग्रेस हाथ से निकला 
दरअसल, पांच राज्यों में कांग्रेस को बहुत उम्मीदें थी, लेकिन पंजाब में कांग्रेस की सरकार थी वह भी कांग्रेस के हाथ से निकल गया. ऐसे में कांग्रेस को इन चुनावी नतीजों को किसी झटके से कम नहीं माना जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः योगी आदित्यनाथ से फोन पर बोले रमन सिंह, आपको बधाई, ऐसा लगा जैसे हम ही जीते हो

WATCH LIVE TV

Trending news