राहुल गांधी पर सिंधिया का सबसे बड़ा हमला! बताया- स्वार्थी, इन सिद्धांतों पर उठाया सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1639948

राहुल गांधी पर सिंधिया का सबसे बड़ा हमला! बताया- स्वार्थी, इन सिद्धांतों पर उठाया सवाल

Jyotiraditya Scindia Attack On Rahul Gandhi: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia) ने पहली बार राहुल गांधी के ऊपर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ कर रही है. उन्होंने इशारों में राहुल गांधी को स्वार्थी बताते हुए उनके सिद्धातों पर सवाल उठाए हैं.

 राहुल गांधी पर सिंधिया का सबसे बड़ा हमला! बताया- स्वार्थी, इन सिद्धांतों पर उठाया सवाल

Jyotiraditya Scindia Targete Rahul Gandhi: बीजेपी नेता (BJP) और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi) के खिलाफ पहली जमकर हमला बोला है. उन्होंने निशाना साधते हुए राहुल गांधी के सिद्धातों पर सवाल उठाए हैं और उनसे कुछ सवाल भी किए हैं. सिंधिया ने अपने बयान में राहुल गांधी को स्वार्थी बताते हुए कांग्रेस के लोकतंत्र आंदोलन (Congress Loktantra Andolan) पर कई सवाल खड़े किए हैं.

कांग्रेस और राहुल गांधी पर उठाए सवाल
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. व्यक्तिगत कानूनी लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई के रूप में फैलाया जा रहा है. यह लोकतंत्र की नहीं स्वार्थ कि लड़ाई है. संसद को चलने नहीं दिया जा रहा है, काले कपड़े दिखाए जा रहे हैं. यह पहला मौका नहीं है जब किसी सांसद की सदस्यता गई है.

लोकतंत्र के साथ खिलवाड़
यह पहला मौका है जब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया खुलकर राहुल गांधी के सामने आए हैं. उन्होंने एक के बाद एक कई सवाल राहुल गांधी के सामने खड़े किए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी अपने दबाव और धमकी के लहजे से लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ कर रही है. साथ ही साथ कहा कि कांग्रेस पार्टी ने न्यायापालिका पर दवाब और धमकी से काम किया है. 

दिखाए जा रहे काले झंडे
आगे बोलते हुए सिंधिया ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी सांसद की सदस्यता गई है. इसके पहले भी कई लोगों की सदस्यता खत्म की गई है. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब राहुल गांधी की सदस्यता जाने के बाद लोगों ने काले कपड़े दिखाए और संसद को चलने नहीं दिया. ऐसा करके केवल राहुल गांधी के प्रति सत्कार दिया जा रहा है.

क्या यही है गांधी के सिद्धांत
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे बोलते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति जब अदालत जाता है नेताओं की फौज लेकर जाता है. अदालत पर दबाव बनाने की कोशिश की जाती है और जगह जगह पर ट्रेनें रोकी जाती हैं क्या गांधी जी ने यही सिखाया था. क्या यही हैं गांधी जी के सिद्धांत.

Trending news