Jyotiraditya Scindia: पूरे विपक्ष के इकट्ठा होने के‌ सवाल पर बोले‌ ज्योतिरादित्य सिंधिया - 'इन्हें बौखलाहट होती रहे'
Advertisement

Jyotiraditya Scindia: पूरे विपक्ष के इकट्ठा होने के‌ सवाल पर बोले‌ ज्योतिरादित्य सिंधिया - 'इन्हें बौखलाहट होती रहे'

Jyotiraditya Scindia Attacked Opposition: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्षी एकता के सवाल पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि परीक्षा की घड़ी आ रही है तो उन्हें बौखलाहट हो रही है.

Union Minister Jyotiraditya Scindia

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) आज ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे. जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.बता दें कि पूरे विपक्ष के इकट्ठा होने के‌ सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा‌ कि भाजपा- कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में जन-जन की सेवा की और जो लोग एयरकंडीशन कमरों में बैठे थे. जिन लोगों ने एक तिनका नहीं उठाया, उस कठिनाई के समय में अब जब परीक्षा की घड़ी आ रही‌ है तो बौखलाहट हो‌ रही है और सब इकट्ठे हो रहे हैं कि कैसे एक‌ जनसेवक पर प्रहार किया जाए, लेकिन प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा कवच भारत‌ की जनता है. राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा‌ कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की नौ साल के सुशासन की सरकार प्रगति और विकास की सरकार है और ये भारत माता के तिरंगे को विश्व पटल पर उजागर करने वाली सरकार है.

सिंधिया ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की तारीफ की
दरअसल, ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भाजपा की सरकार सेवा, सुशासन, विकास और प्रगति की है और प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों के दिल में जगह बनाई है. सिंधिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि कोराना काल में भारतीय जनता ने पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बड़ी सेवा भाव से काम किया है, जबकि जो एयरकंडीशनर में बैठे रहे, जिन्होंने तिनका तक नहीं उठाया. अब जब परीक्षा का समय आ रहा है तो उन्हें बौखलाहट हो रही है. उन्होंने ये भी कहा है कि जनसेवक पर प्रहार करने के लिए सब लोग एक हो रहे हैं,  कैसे भारत के नवीन निर्माता के उपर प्रहार किया जाए.

'इन्हें बौखलाहट होती रहे'
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का सुरक्षा कवच भारत की जनता है. ये वो लोग हैं जिन्हें भारत सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है. जिनका जीवन स्तर भाजपा सरकार के कारण उठा है. ये लोग इकठ्ठे होते रहें, इन्हें बौखलाहट होती रहे. भारतीय जनता पार्टी एकात्म मानववाद और अंत्योदय के लक्ष्य को लेकर काम करती रहेगी, हम सभी कार्यकर्ता और योद्धा के रूप में जनता की सेवा में लगे रहेंगे.

Trending news