Bhopal News: होटल जहांनुमा के मालिक नादिर रशीद ने क्यों दे दी जान ?
Advertisement

Bhopal News: होटल जहांनुमा के मालिक नादिर रशीद ने क्यों दे दी जान ?

Bhopal News: भोपाल के जहांनुमा पैलेस के मालिक नादिर रशीद सुसाइड कर ली है. नादिर ने अपने घर पर सुसाइड किया है. उन्होंने अपनी 275 बोर की राइफल से जबड़े पर गोली मार ली.

Bhopal News: होटल जहांनुमा के मालिक नादिर रशीद ने क्यों दे दी जान ?

Bhopal News: भोपाल। राजधानी के 5 स्टार होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक नादिर रशीद ने खुद में गोली मारकर सुसाइड कर ली है. 72 वर्षिय नादिर रशीद ने बुधवार सुबह 9:30 बजे पर श्यामला हिल्स इलाके की नादिर कॉलोनी में स्थित अपने घर पर सुसाइड किया है. अपने बेडरूम के अटैच बाथरूम में उन्होंने अपनी 275 बोर की राइफल से जबड़े पर गोली मार ली.

शुगर और प्रोस्टेड की समस्या
नादिर लंबे समय से बीपी शुगर और प्रोस्टेड की समस्या से ग्रस्त थे. साथ ही साथ उन्हे पेशाब करने में असहनीय दर्द होता था. इसी के चलते वह डिप्रेसन में आ चुके थे. यही उनकी आत्महत्या का कारण माना जा रहा है. सुसाइद के छह महिने पहले से, वह एकांत में रहना पसंद कर रहे थे. करीबियों से मेल जोल भी कम कर दिया था. उनका डिप्रेसन का इलाज भी चल रहा था.

सुबह 10 बजे सुचना मिली
घटना के बारे में पुलिस को सुबह 10 बजे सुचना मिली. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव हमीदिया अस्पताल भेज दिया है. नादिर रशीद के दो बेटे हैं, जफर और फजल. एक बेटी है, जो विदेश में रहती है. घटना के समय उनके दोनों बेटे शामला पैलेस स्थित दूसरी कोठी में नाश्ता कर रहे थे. गोली की आनज सुनकर वो पिता की कोठी में पहुंचे.

पत्नी की तबीयत बिगड़ी
घटना के बाद से उनकी पत्नी की तबीयत बिगड़ गई है. फैमिली डॉक्टर मोइज हुसैन को बगंले पर बुलाया गया. बंगले से बाहर निकलने पर डॉ. मोइज ने कहा कि इतनी बड़ी घटना हुई है. उनकी पत्नी की तबीयत खराब होना स्वाभाविक है.डॉक्टर ने सोनिया रशीद को दवाइयां दी है.

अन्य पहलुओं पर भी जांच
पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने मौत के अन्य पहलुओं पर भी जांच चलने की बात कही है. उनका कहना है कि, जांच के बाद ही  स्थिति  स्पष्ट होगी. फोरेंसिक टीम भी जांच में जुटी हुई है.  सीसीटीवी फुटेज के साथ परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. नादिर रशीद का जनाजा श्यामला कोठी से निकाला गया.

Trending news