जैन मंद‍िर में बच्‍चे ने थाली से उठाकर खा ल‍िए बादाम, संत ने नाबाल‍िग को बांधकर पीटा
Advertisement

जैन मंद‍िर में बच्‍चे ने थाली से उठाकर खा ल‍िए बादाम, संत ने नाबाल‍िग को बांधकर पीटा

Viral Video: सागर के एक जैन मंद‍िर में बच्‍चे ने पूजा की थाली में रखे कुछ बादाम खा ल‍िए तो जैन संत नाराज हो गए. उन्‍होंने नाबाल‍िग बच्‍चे को रस्‍सी से बांधकर पीट द‍िया ज‍िसका वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. 

बच्‍चे को मारते लोग.

अतुल अग्रवाल/सागर: मध्‍य प्रदेश के सागर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. सागर के छोटा करीला स्थित जैन मंदिर में जैन संत द्वारा नाबालिग बच्चे की पिटाई का मामला सामने आया है. मंदिर परिसर में बच्चे को बांधकर उसके साथ की गई घटना गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे का बताई जा रही है. मारपीट में बच्चे के शरीर में चोट के भी निशान देखे जा सकते हैं. 

थाली में रखे बादाम उठाए तो हुई प‍िटाई 

इसमें मासूम का दोष इतना था कि वह मंदिर के अंदर प्रवेश कर गया तथा उसने मंदिर की थाली में रखे कुछ बादाम उठा लिए. इस मामले के बाद सोशल मीडिया में घटना का एक वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद मामले में आगे कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है. 

चोरी के संदेह में पकड़ा बच्‍चा 

इस मामले में जब आरोपी जैन ब्रह्मचारी राकेश भैयाजी से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्होंने उस बच्चे को चोरी के संदेह में पकड़ा था. यह भाग ना जाए इसलिए इसे बांध दिया.

जैन संत ने की मारपीट 

इस मामले में बच्चे तथा परिजनों का कहना है कि बच्चा मंदिर के गेट के पास था तथा गलती से मंदिर के अंदर प्रवेश कर गया जिसके बाद नाराज होकर जैन संत ने उसके साथ मारपीट की है. फिलहाल उसके परिजन थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे हैं. 

खुद को बचाने की बच्‍चा कर रहा अपील 

वायरल वीडियो में दिख रहा बच्चा चीख-चीख कर खुद को छोड़ने की जैन संत से अपील कर रहा है लेकिन जैन संत बगैर दया दिखाएं बच्चे को ना केवल पीट रहे हैं बल्कि उसे रस्सियों से बांध भी दिया है. पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

छत्‍तीसगढ़ में नया ज‍िला बना तो एक साल बाद इस शख्‍स ने कटवाई दाढ़ी, ल‍िया था अनोखा संकल्‍प

Trending news