Jabalpur Murder Case: शिल्पा हत्याकांड़ में मृतका के माता-पिता बोले- दरिंदे को हो फांसी नहीं तो हम करें लेंगे सुसाइड
Advertisement

Jabalpur Murder Case: शिल्पा हत्याकांड़ में मृतका के माता-पिता बोले- दरिंदे को हो फांसी नहीं तो हम करें लेंगे सुसाइड

Jabalpur Mekhla Resort Shilpa Jharia Murder: मेखला रिसॉर्ट हत्या के मामले में शिल्पा के पिता ने की आरोपी को फांसी की सजा मांग.उन्होंने कहा कि उसका वीडियो बनाकर देशभर में वायरल किया जाए.ताकि कोई दोबारा इस तरह का अपराध ना करें.

Jabalpur Mekhla Resort Shilpa Jharia Murder

अजय दुबे/जबलपुर: जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र स्थित मेखला रिसॉर्ट में हुई शिल्पा झारिया की मौत (Jabalpur Mekhla Resort Shilpa Jharia Murder) के बाद आरोपी हेमंत भदाणे (Shilpa Jharia murder accused Hemant Bhadane) भले ही पकड़ा गया है,लेकिन उसके परिवार के लोग आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. शिल्पा झारिया की मां का कहना है कि आरोपी को फांसी की सजा मिलनी चाहिए और उसका भी वीडियो बनाकर उसी तरह से वायरल होना चाहिए.जैसे पूरे देश में मेरी बेटी का उस दरिंदे ने किया है. 

मेरी बेटी बहुत ही साधारण थी: शिल्पा की मां
शिल्पा झारिया की मां ने बताया कि उसकी बेटी 3 सालों से जबलपुर में रहकर ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. रोजाना शिल्पा से उनकी बात होती थी. कभी उसने इस बात का जिक्र नहीं किया कि वह किसी से प्रेम करती है और ना ही किसी परेशानी का जिक्र अपने परिवार से किया था. मां ने कहा कि हमारी बेटी बहुत ही साधारण थी.हम उसके पास जाकर रहा भी करते थे, लेकिन अफसोस है कि बेटी के साथ होते तो उसकी मौत ना होती.

Morena News: पुलिस ने रेत माफिया को बचाया,वनरक्षक को लॉकअप में किया बंद,सौंप दी ट्रैक्टर की चाबी

आरोपी को फांसी की सजा हो
शिल्पा के पिता ने कहा कि उनका स्वास्थ्य खराब था.जिसका इलाज कराने वो जबलपुर गए थे.उस दौरान उनकी बेटी ने उन्हें दवाई भी खरीदी कर दी थी,लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनकी लाडली बेटी से आज आखिरी मुलाकात है.उन्होंने कहा कि अफसोस है कि उस दिन मैं रुक गया होता तो शायद आज हमारी बेटी आज जिंदा होती है.मृतक शिल्पा झारिया के पिता ने पुलिस प्रशासन और सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि मेरी बेटी को न्याय चाहिए.मेरे बेटी की हत्या का वीडियो जिस तरह दरिंदे ने बनाया है.उसी तरह उसे भी फांसी की सजा हो और उसका भी वीडियो बनाकर देशभर में वायरल किया जाए.ताकि कोई दोबारा इस तरह का अपराध ना करें. साथ ही मामले में माता-पिता का यह भी कहना है कि अगर आरोपी को फांसी नहीं हुई तो वह खुद आत्महत्या कर लेंगे.

Trending news