IRE VS IND Dream11 Prediction: क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
Advertisement

IRE VS IND Dream11 Prediction: क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

IRE VS IND Dream11: भारत और आयरलैंड (India vs Ireland) के बीच कल टी 20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. बता दें कि ये मैच द विलेज स्टेडियम (The Village Stadium) में होगा. 

IRE VS IND Dream11 Prediction: क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

IRE VS IND Dream11: भारत और आयरलैंड (India vs Ireland) के बीच कल टी 20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. पहले दो मुकाबले जीत चुकी टीम इंडिया ये भी मैच जीतकर सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी. टीम के कैप्टन जसप्रीत बुमराह ने दोनों मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की है. आगामी एशिया कप (Asia Cup 2023) को देखते हुए ये सीरीज काफी अहम थी, जिसमें कई युवा खिलाड़ी उभरकर सामने आए हैं. अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इन पर होगी निगाहें
आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले वाले तीसरे मुकाबले में प्रसिद्ध कृष्णा और तिलक वर्मा पर सबकी निगाहें होंगी. क्योंकि प्रसिद्ध कृष्णा को यहां पर अच्छे प्रदर्शन करने का इनाम मिला है और एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम का हिस्सा बने हैं. इसके अलावा तिलक वर्मा को भी वेस्टइंडीज दौरे पर अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला है उन्हें भी एशिया कप में भारतीय टीम में शामिल किया गया है. सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम के इन दो युवा खिलाड़ियों पर सबकी निगाहें रहेंगी. 

 

 

पिच रिपोर्ट
आयरलैंड के खिलाफ तीसरा मुकाबला भी द विलेज स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये पिच बल्लेबाजों के लिए जानी जाती है. पिछले मुकाबले में देखा गया है कि भारतीय टीम ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था. आखिरी दो ओवरो में रिंकू सिंह और शिवम दूबे ने शानदार बल्लेबाजी की थी. ऐसे में पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी साबित हुई है. यहां पर गेंदबाजों के लिए कुछ खास नहीं है, हालांकि अगर बारिश हुई तो स्वींग देखने को मिल सकती है. 

ये भी पढ़ें: गिरते बालों से हैं परेशान तो अपनाएं ये देसी उपाय, 10 दिन में मिल जाएगा छुटकारा

ड्रीम टीम
कैप्टन - जसप्रीत बुमराह
उप कैप्टन - रवि विश्नोई
ऑलराउंडर- सी कैंफर, जी डॅाक्रेल
विकेटकीपर- संजू सैमसन
बल्लेबाज-  ऋतुराज गायकवाड़,  तिलक वर्मा,  एच टेक्टर, 
गेंदबाज-  प्रसिद्ध कृष्णा, जोशुआ लिटिल, सी युंग

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news