इंदौर: दो टुकड़ों में म‍िला था क‍िन्‍नर का शव, मर्डर म‍िस्‍ट्री में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

इंदौर: दो टुकड़ों में म‍िला था क‍िन्‍नर का शव, मर्डर म‍िस्‍ट्री में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

crime in indore: एक युवक की फेसबुक पर क‍िन्‍नर से दोस्‍ती हुई तो एक द‍िन घर पर बुलाकर संबंध बनाने चाहे. मना करने पर युवक ने न स‍िर्फ उसकी हत्‍या कर दी, बल्‍क‍ि बॉडी को दो टुकड़ों में काटकर आधा ह‍िस्‍सा सड़क पर फेंका और आधा ह‍िस्‍सा अपने घर में ही रख ल‍िया. अपराध की ये द‍िल दहला देने वाली घटना मध्‍य प्रदेश के इंदौर शहर की है. 

मृतक क‍िन्‍नर.

राजू प्रसाद/इंदौर: मध्‍य प्रदेश के इंदौर शहर से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. खजराना थाना पुलिस ने अंधे कत्ल के मामले में खुलासा करते हुए मृतक की पहचान मोहसिन उर्फ जोया किन्नर के नाम से की है. आरोपी ने बेरहमी से जोया के शरीर के दो टुकड़े किए और एक टुकड़ा बाईपास पर झाड़ियों के पास फेंक द‍िया. वहींं, दूसरा आधा धड़ घर की पेटी में छुपा रखा था. अवैध संबंधों के चलते  इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. 

पुल‍िस को म‍िला था आधा धड़ 
मामला खजराना थाना क्षेत्र का है. उस समय इस इलाके में हड़कंप मच गया जब पुलिस को एक आधा धड़ मिला था लेकिन मृतक के शरीर का ऊपरी हिस्सा ना होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी थी. पुलिस ने 3 दिन पहले हुई गुमशुदगी के बारे में जानकारी लगी जहां वह मोहसिन उर्फ जोया किन्नर के नाम से दर्ज थी. 

सीसीटीवी कैमरे से म‍िले पुल‍िस को सुराग 
पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद मौके पर पहुंची. परिजनों ने मृतक के पैर पर बंधी हुई चुन्नी के आधार पर मृतक की पहचान की. आसपास इलाके में पुलिस आरोपी नूर मोहम्मद के घर तक पहुंची जो 2 दिनों से घर से लापता था. संदेह होने पर जब नूर मोहम्मद की तलाश की गई तो उसे जूनी इंदौर इलाके से हिरासत में लिया गया जहां सख्ती से पूछताछ करने के बाद पूरी घटना का खुलासा हुआ जिसे सुनकर पुलिस के भी कान खड़े हो गए. 

फेसबुक के जर‍िए हुई थी मुलाकात 
पकड़े गए आरोपी नूर मोहम्मद ने बताया कि उसकी मुलाकात फेसबुक के जरिए जोया किन्नर से हुई थी. जब उसकी बीवी प्रेग्नेंट थी और मायके चली गई थी साथ ही पिता भी बाहर गए हुए थे, तभी उसने देर रात फोन कर जोया किन्नर को अपने घर बुलाया लेकिन किन्नर जोया ने मोहम्मद नूर को कभी देखा नहीं था. 

 

धारदार हथि‍यार से कर द‍िए दो टुकड़े  
जब नूर मोहम्मद जोया से जबरदस्ती संबंध बनाने लगा तो दोनों में विवाद हुआ और उसके बाद किसी भारी चीज से जोया के सर पर वार किया और उसके शरीर को धारदार हथियार से दो टुकड़े कर एक टुकड़े को बाईपास पर फेंक दिया. वहीं दूसरे हिस्से को घर की पलंग की पेटी में छि‍पा लिया. बाद में पुलिस ने आरोपी को घटनास्थल ले जाकर घर से जोया के शरीर के दूसरे हिस्से को भी बरामद किया. इस जघन्य अपराध में पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

धमतरी: जंगल में म‍िला था नई नवेली दुल्‍हन का शव, कात‍िल ने कुचल द‍िया था चेहरा

Trending news