Indore crime: क्या फिर नशे की गिरफ्त में आ रहा है इंदौर? नारकोटिक्स विभाग ने की साल की सबसे बड़ी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1673492

Indore crime: क्या फिर नशे की गिरफ्त में आ रहा है इंदौर? नारकोटिक्स विभाग ने की साल की सबसे बड़ी कार्रवाई

Indore crime: इंदौर में आज नारकोटिक्स विभाग (Narcotics department) ने बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि विभाग ने 80 किलो अफीम के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Indore crime: क्या फिर नशे की गिरफ्त में आ रहा है इंदौर? नारकोटिक्स विभाग ने की साल की सबसे बड़ी कार्रवाई

Indore crime: देश का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है. यहां पर देश विदेश से लोग आते हैं. सरकार इसकी स्वच्छता पर विशेष ध्यान दे रही है. लेकिन यहां पर आज नारकोटिक्स विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है.  बता दें कि यहां पर विभाग ने कार्रवाई करते हुए करोड़ों की कीमत की 80 किलो अफीम बरामद की है. बताया जा रहा है कि ये अफीम इंदौर के रास्ते मणिपुर से गुजरात लेकर आरोपी जा रहे थे. ये इस साल की सबसे बड़ी कार्रवाई है.

मुखबिर ने दी थी सूचना
बता दें कि नारकोटिक्स विभाग को मुखबिर ने सूचना दी थी कि इंदौर के रास्ते अफीम लेकर जाया जा रहा है. इसके बाद टीम ने घेराबंदी की तो ड्राइवर ने टीम को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की. क्योंकि ट्रक में लगभग 25 टन मक्का भरा हुआ था. इसी ट्रक में एक ऐसा गोपनीय स्थान बनाया गया था जहां पर आरोपी ने अफीम को चुराया था.

ये भी पढ़े: Chhattisgarh Attack: दंतेवाड़ा नक्सली हमले पर पुलिस को बड़ी लीड, मास्टरमाइंड की फोटो लगी हाथ, इन 12 के खिलाफ FIR

 

करोड़ों की थी अफीम

पकड़े गए आरोपियों के मुताबिक अफीम की कीमत 2 करोड़ 40 लाख बताई जा रही है. टीम लगातार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. ये कार्रवाई महू नीमच रोड पर की गई है.

साल की सबसे बड़ी कार्रवाई
नारकोटिक्स विंग एडिशनल एसपी हेमलता अग्रवाल के मुताबिक नारकोटिक्स विभाग ने इस साल प्रदेश की सबसे बड़ी कार्रवाई की है. जिसमें 80 किलो 250 ग्राम अफीम टीम ने जब्त किया है. टीम तस्करी करने वाले आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है. आरोपी से पूछताछ में और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. लोगों के दिमाग में ये सवाल उठ रहा है कि क्या इंदौर शहर नशे की गिरफ्त में आ गया है.

पकड़े गए अफीम को लेकर आरोपियों ने बताया कि वो इसे मणिपुर से लेकर गुजरात जा रहे थे. बड़ा सवाल ये उठता है कि मणिपुर से ट्रक निकलने के बाद कहीं और चेकिंग में टीम को कामायाबी नहीं मिली.

Trending news