Indore: लव जिहाद का अड्डा बना OYO होटल, आसिफ ने विकास बन हिंदू लड़की को फंसाया
Advertisement

Indore: लव जिहाद का अड्डा बना OYO होटल, आसिफ ने विकास बन हिंदू लड़की को फंसाया

Indore Love Jihad Case: लव जिहाद के मामले में मुस्लिम युवक को बजरंगियों ने रंगे हाथों पकड़ा. होटल में युवक फर्जी आधार कार्ड से OYO में एंट्री ले रहा था.

Indore Love Jihad Case

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: शहर में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं.इसको लेकर बजरंग दल भी अब सक्रिय हो गया है.बताया जा रहा है कि बजरंग दल के साथ हिंदूवादी संगठन इन दिनों लगातार लव जिहाद के मामले को उजागर करने में लगा हुआ है.उनकी टीम की ओर से लगातार दबिश भी दी जा रही है.

युवक की बजरंगियों ने जमकर धुनाई की
दरअसल,आज दोपहर बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा लसूड़िया थाना क्षेत्र के क्रमांक 114 पर स्थित एक OYO की होटल में पहुंच कर दबिश दी गई.होटल के रूम से एक मुस्लिम युवक को हिंदू लड़की के साथ पकड़ा गया. इसके बाद उस युवक की बजरंगियों ने जमकर धुनाई की और उसको पुलिस के हवाले कर दिया. बता दें कि होटल में जमकर हंगामा मच गया.बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

Gwalior News: 9 साल बाद घर दिवाली मनाने पहुंचे तो पुलिस उठाकर ले गई!

बजरंग दल ने थाने के बाहर किया हंगामा 
आज जो लव जिहाद का एक और मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र से सामने आया है.जिसमें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने होटल में छापा मारकर एक मुस्लिम युवक को हिंदू लड़की के साथ पकड़ा है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर की पिटाई और पुलिस को हवाले किया. आपको बता दें कि गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग को लेकर बजरंग दल ने थाने के बाहर हंगामा किया.

 

विकास बनकर हिंदू लड़की से की थी दोस्ती 
होटल शिवा इन से पकड़ा गए मुस्लिम युवक ने फर्जी आईडी से होटल में रूम बुक किया था. गिरफ्तार युवक का नाम आसिफ है.उसने विकास बनकर हिंदू लड़की से दोस्ती की थी. उसना बताया था कि वह मूल रूप से शिवपुरी की रहना वाला है. बता दें कि आरोपी चंदन नगर थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क का रहने वाला है.

Trending news