MP का अनोखा रावण दहन; Munawar Faruqui के पोस्टर के साथ PFI का पुतला जला
Advertisement

MP का अनोखा रावण दहन; Munawar Faruqui के पोस्टर के साथ PFI का पुतला जला

PFI Ka Putla Jala: मध्यप्रदेश के इंदौर में दशहरे के अवसर पर पीएफआई के पुतले के साथ कॉमेडियन और रियलिटी शो लॉकअप के विनर Munawar Faruqui का पोस्टर दहन किया गया.

PFI Ka Putla Jala

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: कल रावण दहन के अवसर पर पूरे देश में रावण को जलाया गया, लेकिन मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक अनोखा रावण दहन हुआ. दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक वीडियो सामने आया है.जिसमें मध्य प्रदेश के इंदौर में दशहरे पर धर्म रक्षा समिति ने पीएफआई का पुतला जलाया है. बता दें कि इस पुतले में 3 लोगों कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, मोहम्मद गौस और मोहम्मद रियाज का पोस्टर  (Poster of Munawwar Farooqui In Ravana Burnt) शामिल था.

बता दें कि जनता क्वार्टर क्षेत्र में पीएफआई का पुतला दहन किया है. इस दौरान हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता भी मौजूद थे. गौरतलब है कि 2021 में इंदौर में ही स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और जब सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी तब वो एक महीने से अधिक समय जेल में बिताने के बाद इंदौर सेंट्रल से बाहर आए थे.

इंदौर में विजयवर्गीय के कड़वे वचन, मेरे अलावा यह बात किसी में बोलने की ताकत नहीं

 

 

मुनव्वर ने सोशल मीडिया छोड़ने का किया ऐलान
हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडियन और टीवी रियलिटी शो 'लॉक अप' के विनर मुनव्वर फारूकी एक बार फिर चर्चा में आ गए थे. कॉमेडियन ने सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया है. बता दें कि 2 अक्टूबर को मुन्नावर ने एक इमोशनल वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया है. 

मुनव्वर फारूकी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने कहा कि,हाय दोस्तों,मैं सोशल मीडिया छोड़ रहा हूं, कितने वक्त के लिए पता नहीं. कुछ पर्सनल चल रहा है और कुछ मत समझना. जो आने वाली वीडियो थी वो टीम के पास है.टीम वीडियो तैयार करके अपलोड कर देगी.मैंने फाइनल कट भी नहीं देखे हैं,लेकिन आपको वीडियो पसंद आएगा. अपना ख्याल रखना.'

Trending news